Tuesday, Dec 10, 2019
xiaomi mi a3 and xiaomi mi a3lite will launch in india tomorrow

भारत में कल लॉन्च होगा Xiaomi Mi A3, लॉन्च से पहले फोटो हुई लीक

  • Updated on 7/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शॉओमी कल भारत में Mi सीरीज का एक और स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। काफी इंतजार के बाद कंपनी Xiaomi Mi A3 को लॉन्च करने जा रही है। Mi A3 दो साल पहले लॉन्च हुए Mi A2 का सक्सेसर है। ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी Mi A3 Lite को भी लॉन्च कर सकती है।

Exciting Features के साथ जल्द आने वाला है PUBG का Season 8

चीन में लॉन्च हुआ था CC9E
लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की फोटोज लीक हो गई हैं। इस फोन को लेकर दावे किए जा रहे हैं कि यह फोन अपनी फोटोग्राफी के लिए जाना जाएगा और अपने प्राइस रेंज में सबसे बेहतर परफार्म करेगा। शाओमी का A3 पिछले महीने चीन में लॉन्च होने वाला CC9E का अपडेटेड वर्जन है।

शख्स कर रहा था गर्लफ्रेंड की पिटाई, चीख सुनकर Amazon Alexa ने बुला दी पुलिस, हुआ गिरफ्तार

Mi A3 होगा Snapdragon 730
लान्चिंग इवेंट से पहले कंपनी ने इसके बारे में बाजार में एक्साइटमेंट बनाना शुरू कर दिया था। इन दोनों ही फोन्स के प्रोसेसर की जानकारी अब मिल चुकी है।  Mi A3 में स्नैपड्रैगन 730 होने वाला है जबकि Mi A3 Lite में स्नैपड्रैगन का 675 प्रोसेसर होने वाला है। अगर हम लीक पर भरोसा करें तो यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में आएगा।

 

बड़ा फैसला, अगर सरकारी दफ्तर में सोशल मीडिया का किया प्रयोग तो होगी कार्रवाई

तीन कलर ऑप्शन होंगे
ये कलर ऑप्शन ग्रे, ब्लू, और ह्वाइट होंगे। Mi A2 में कंपनी ने इसके बैक में फिंगरप्रिंट पैनल दिया था लेकिन हो सकता है कि इस बार इसमें इनडिस्प्ले फिंगर प्रिंट दिया गया हो क्योंकि वायरल हो रही फोटो के रियर में फिंगरप्रिंट नहीं दिख रहा है।

फेसबुक पर यूजर्स का डेटा लीक करने के मामले में लगा 34 हजार करोड़ का जुर्माना

6 इंच वाटर ड्राप नॉच डिस्प्ले
शॉओमी ने इसके टॉप पर 3.5 जैक भी दिया है और उसके साइड में IR भी दिया है। Mi A3 की डिस्प्ले वाटर ड्रप नॉच वाली होगी। इसका डिस्प्ले साइज 6 इंच से ज्यादा होगा। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है। मी ए3 का सबसे हाईलाइट प्वाइंट इसका कैमरा ही है।

यह एक Android one बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम वाला फोन होगा। इसकी बैटरी 4000 mAh की होगी जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Mi A3 की तस्वीरे एक टेक वेबसाइट के द्वारा लीक की गई हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.