Wednesday, Sep 18, 2019
xiaomi mi a3 sale will start at 12 noon in amazon today

कई बड़े ब्रैंड्स को पीछे छोड़ा Xiaomi Mi A3 ने, आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल

  • Updated on 8/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे है तो Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन बेहतर ऑप्शन हो सकता है। हाल ही कंपनी ने इसे लॉन्च किया है और यह फोन अपने कैमरा परफार्मेंस के लिए यूजर्स के बीच में सुर्खियां बटोर रहा है। इससे पहले भी कंपनी ने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए थे जिनमें Mi A3 लोगों को काफी पसंद आया था लेकिन Mi A2 को लेकर कंपनी ग्राहकों को ज्यादा सेटेस्फाइड नहीं कर पायी थी।

अनुच्छेद 370 पर अफवाह फैलाने के लिए पाकिस्तानी राष्ट्रपति को ट्विटर ने भेजा नोटिस

आज दोपहर 12 बजे से Xiaomi Mi A3 की सेल स्टार्ट होगी। ग्राहक इसे अमेजन और शाओमी की ऑफीशियल वेबसाइट से खरीद सकते है। यह Mi A3 की दूसरी सेल है इससे पहले 23 अगस्त को कंपनी की तरफ से सेल रखी गई थी। पिछली सेल के बाद कंपनी ने दावा किया था यूजर्स ने फोन के प्रति उम्मीद से ज्यादा प्रतिक्रिया दी।

Realme 5 की पहली 27 अगस्त से, फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे स्मार्टफोन

लो लाइट के लिए शानदार कैमरा
Xiaomi का Mi A3 एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा स्मार्टफोन दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा जो कि एक डेप्थ सेंसिंग कैमरा है। प्राइमरी कैमरे में 1.8 का अपर्चर दिया गया है जो कि लो लाइट में शानदार फोटो खीचता है। इसके दो वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं। एक 4GB+ 64GB इंटर्नल मेमोरी वाला और दूसरा 6GB + 128GB इंटर्नल मेमोरी वाला वेरिएंट है।

Smart TV लेने का कर रहे हैं प्लान तो रुकिए, मिलने वाले हैं बेहतर ऑफर्स

गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन
Mi A3 में 6.08 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 19:9 है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें क्रोनिंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इसमें Qualcomm Snapdragon 665 का प्रोसेसर दिया गया है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। बता दें कि इसमें यूजर्स को पूरी तरह से स्टॉक एंड्रॉयड का अनुभव मिलेगा।

Flipkart ने शुरू किया कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, 99 रुपये में ठीक करेगी स्मार्टफोन

750 रुपये का कैशबैक ऑफर
Xiaomi Mi A3 का बेस मॉडल 4GB रैम के साथ 64GB वाल 12,999 रुपये में मिलेगा जबकि इसका टॉप मॉडल 6GB रैम के साथ 128GB ग्राहकों को 15,999 रुपये में मिलेगा। अगर ग्राहक HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो 750 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.