Tuesday, Sep 25, 2018

Xiaomi ने Poco F1 लेने वालों को दिया 'आेपन सेल' का तोहफा

  • Updated on 9/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। Xiaomi का Poco F1 भारत में जबरदस्त सफलता का स्वाद चख चुका है, कंपनी ने पहली ही सेल में केवल 5 मिनट के अंदर ही 200 कराेड़ रूपये का कारोबार करके मोबाइल बाजार को हिला दिया था। अब इस फोन को लेने वालों के लिए कंपनी ने एक बेहतरीन सौगात दे दी है।

अब तक ये फोन फ्लैश सेल, यानी एक खास दिन पर कुछ ही समय के लिए होने वाली सेल, में ही खरीदा जा सकता था। ऐसे में कई लोगों को ये मौका हीं नहीं मिल पाता था कि फोन काे खरीद सकें। मिनटों में ही फोन स्टॉक से बाहर हो जाता था। अब आपको इस झंझट से बचाने के लिए कंपनी ने फोन को खुली बिक्री के लिए उपलब्ध कर दिया है।

यानी की अब आप जब चाहे, जिस दिन चाहे इस फोन को ले सकते हैं। इसके लिए बस आपको mi.com और Flipkart की वेबसाइट पर जाना होगा। 

इलाहाबाद में क्रेन पर लटकाई गई नेहरू की प्रतिमा, कांग्रेसियों में उबाल

बस ये है पेंच
इस खुशखबरी में केवल एक मसला है, जो आपको ध्यान में रखना होगा। वो ये, कि खुली बिक्री के लिए अभी केवल 128जीबी मेमोरी वाला मॉडल ही उपलब्ध होगा, जो 23,999 रूपये में बाजार में उपलब्ध है। इसके साथ ही इसमें फिलहाल ग्रेफाइट ब्लैक और स्टील ब्लू कलर वाले मॉडल ही मिलेंगे।

अच्छी बात ये है कि Xioami के इस कदम से यह संकेत मिलता है कि कम से कम कंपनी ने अब डिमांड और सप्लाई के बीच के अंतर को कम करना शुरू कर दिया है। फ्लैश सेल के झंझट से जितनी जल्दी हो सके, कंपनी को बाहर निकल जाना चाहिए।

Samsung ला सकता है चार कैमरे वाला फोन, जानें इवेंट की तारीख

वैसे, अगर आप Poco F1 के 20,999 रूपये वाले मॉडल के मुरीद है, तो उसके लिए आपको अभी फ्लैश सेल का ही इंतजार करना पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.