Sunday, Nov 28, 2021
-->
yashwant-sinha-launch-national-forum

दिल्ली: 'राष्ट्र मंच' कार्यक्रम शुरू, यशवंत सिन्हा थोड़ी देर में होंगे शामिल

  • Updated on 1/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा आज 'राष्ट्र मंच' नाम की संस्था की शुरुआत करेंगे। यह मंच राजनेताओं और अन्य लोगों के लिए होगा जो देश की मौजूदा स्थिति को लेकर चिंतित  हैं। तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि वह भी इसमें मौजूद रहेंगे।

बजट 2018: बेरोजगार युवाओं के लिए मोदी सरकार ला सकती है ये नई नीति

इस बात के भी कयास लगाये जा रहे हैं कि सत्ताधारी गठबंधन के एक असंतुष्ट सांसद भी इसमें शामिल हो सकते हैं। इसमें और कौन शामिल हो रहा है यह पूछे जाने पर सिन्हा ने कहा कि इसका खुलासा कल होगा लेकिन उन्होंने कहा कि वे इस मंच में अपनी व्यक्तिगत क्षमता से उपस्थित होंगे और मौजूदा स्थिति को लेकर अपनी चिंताओं को रखेंगे।  

यशवंत सिन्हा का BJP पर हमला, कहा- डर की वजह से नहीं कर रहे जजों का समर्थन

सिन्हा ने कहा कि यह मंच सभी नेताओं के लिये है जो देश की मौजूदा स्थिति को लेकर चिंतित हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली राजग सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सिन्हा अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरते रहते हैं। इनमें आॢथक नीति और न्यायपालिका का हालिया संकट भी शामिल है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.