Friday, Aug 19, 2022
-->
yeti narasimhanand saraswati now abusive words against ncw president rekha sharma rkdsnt

यति नरसिंहानंद सरस्वती ने अब NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा के खिलाफ कहे अपशब्द

  • Updated on 8/30/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गाजियाबाद के डासना के शिव शक्ति धाम मंदिर में पुजारी यति नरसिंहानंद सरस्वती के बेहूदा बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के खिलाफ बेहद बेहूदा टिप्पणी करने वाले नरसिंहानंद ने अब राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को भी नहीं बख्शा है। सोशल मीडिया पर दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रेखा शर्मा के खिलाफ अपशब्द कहे हैं। 

यति नरसिंहानंद के खिलाफ अब भाजपा नेता बग्गा और कपिल मिश्रा ने खोला मोर्चा

बता दें कि भाजपा नेता तेजिंद्र पाल बग्गा ने यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ कार्रवाई के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग से गुहार लगाई थी, जिस पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने गौर करते हुए यूपी पुलिस को नोटिस जारी किया है। लेकिन, उस पर यूपी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब यति नरसिंहानंद ने सोशल मीडिया पर महिला आयोग और कपिल मिश्रा के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। 

पेंशनभोगी कर्मियों ने PM मोदी से पूछा- जब MPs, MLAs की पेंशन Tax फ्री है तो....

गीतकार मनोज मुंतशिर पर लगा सांप्रदायिक “घृणा” फैलाने का आरोप, वीडियो वायरल

यति ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे ये बात समझ नहीं आई कि ये रेखा शर्मा या महिला कार्यकर्ता हैं, ये क्या गोबर खाकर पैदा हुई हैं। इनमें बुद्धि है या नहीं है। ये बीजेपी की महिला है, राष्ट्रीयवादी है। ये छाती पर हाथ रखकर बता दे कि मैंने झूठ बोला हो। पूरी वीडियो देख ले, एक शब्द बता दे कि मैंने झूठ बोला हो। मेरे खिलाफ रिपोर्ट लिखावाकर इसे क्या मिलेगा, चल मुझे फांसी पर चढ़ा दे। लेकिन मेरी बहन मैंने बात सच बोली थी या झूठ बोली थी। रेखा शर्मा को पूरा वीडियो सुनना चाहिए था कि मैंने वो बात कोई परिपेक्ष्य में बोली है। मेरी वीडियो को एडिट कर मुझे महिला विरोधी घोषित कर दिया। महिला आयोग की चैयरमैन को सोचना चाहिए कि मैं महिला के सम्मान के लिए लड़ रहा हूं या उनका अपमान कर रहा हूं। महिला सम्मान की लड़ाई मुझसे ज्यादा किसी ने लड़ी हो तो दिखा देना।' 

किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में RLD कार्यकर्ताओं ने हरियाणा के CM का पुतला फूंका 

यूपी चुनाव से पहले AAP ने आगरा में निकाली तिरंगा यात्रा, सिसोदिया भी शामिल

यति यहीं नहीं रुकते हैं, अब वो भाजपा नेता कपिल मिश्रा को भी आड़े हाथ लेने लगते हैं। बकौल यति, 'ये सारा कंफ्यूजन सारे हिंदूवादियों और राष्ट्रवादियों का है। ये उनकी बात सुनते हैं, जो उनके घोर शत्रु हैं और उन्हें मारते हैं, जो इनके घोर समर्थक हैं। कपिल मिश्रा भी इसी सिंड्रोम का शिकार है।' 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.