Friday, Apr 03, 2020
yo yo honey singh peeyu dat ke sidharth kapoor Nursat bharucha

हनी सिंह के गाने "पीयू दट के" ने मचायी सोशल मीडिया पर धूम, बोले लाएंगे सिंगल सोलो

  • Updated on 12/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पार्टी सांग के मास्टर यो यो हनी सिंह (Yo yo singh) ने अपने नवीनतम गीत 'पीयू दट के' की रिलीज के साथ निश्चित रूप से एक और हिट गाना दे दिया है, जिसे यूट्यूब (youtube) पर अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और प्रशंसकों को यह बेहद पसंद आ रहा है !
'न्यूयॉर्क टाइम्स' के लेख में मानसिक स्वास्थ्य पर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

ला रहे हैं नया गीत
संगीत सेंसेशन अब अपना अगला गीत रिलीज करने के लिए तैयार है जिसकी खबर यो यो ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रशंसकों के बीच साझा की है। हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर खबर शेयर करते हुए लिखा,"आखिरकार, सिद्धार्थ (sidharth) और नुसरत भरूचा (Nursat bharucha) पर फिल्माया गया मेरा गाना 'पीयू दट के' रिलीज हो गया है, गाने को लाइक (Like) और शेयर (Share) करते रहें और जल्द ही मैं अपने सोलो सिंगल गीत के साथ वापस आऊंगा- यो यो हनी सिंह।

'जर्सी' के लिए शाहिद के पिता पंकज कपूर को किया गया साइन, ऐसा होगा फिल्म में किरदार

हजारों लोग रहे थे उपस्थित
हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस (Performance) के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। कई हिट गानों के साथ हनी सिंह के लिए यह एक सफल वर्ष रहा है और साथ ही इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए आईफा अवार्ड (Award) भी अपने नाम कर चुके है। 
विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं सारा अली खान, हो रही एक्टिंग की तारीफ

2018  रहा है खास
हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, यो यो ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब 'पीयू दट के' जैसे सुपरहिट (Superhit) गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।  

comments

.
.
.
.
.