Saturday, Oct 01, 2022
-->
yoga activities will be organized in iit delhi from june 16 to 24

आईआईटी दिल्ली में 16 से 24 जून तक आयोजित होगी योग गतिविधियां

  • Updated on 6/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान(आईआईटी) दिल्ली 16 से 24 जून तक तकरीबन एक दर्जन कार्यक्रमों का आयोजन करेगा। आईआईटी दिल्ली के एक प्रोफेसर ने बताया कि 16 से 18 जून तक संस्थान में योग कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। यह कार्यशाला वेलनेस क्लब आईआईटी दिल्ली द्वारा आयोजित कराई जा रही है।

4 वर्षीय स्नातक के बाद विद्यार्थी सीधे पीएचडी में ले सकेंगे दाखिला : UGC

योग दिवस पर वृक्षासन समेत होंगे कई कार्यक्रम 
इसका समय शाम 6.30 बजे से रात 8 बजे तक रखा गया है। उन्होंने कहा कि 17 जून को स्वास्थ्य, योग और आयुर्वेदा विषय पर असि. प्रो. न्यूरोलॉजी डॉ. अर्चना पुरुषोत्तम एक वेबिनार का आयोजन करेंगी। 18 से 20 जून तक बृह्म कुमारीज की ऑनलाइन कार्यशाला होगी। 19 जून को मंडल आर्ट प्रतियोगिता और 21 जून को योग के लिए दौड़ें कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के दिन सुबह योग सत्र, वृक्षासन, आर्ट ऑफ लिविंग कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। वहीं 22 से 24 जून तक हर दिन शाम 6 से 7 बजे तक जल नेति कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.