Saturday, Jul 21, 2018

योगेंद्र यादव की बहन के अस्पताल पर IT का छापा,यादव बोले- मुझे डराने के लिए किया गया ऐसा

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें डराने के लिए और चुप कराने के लिए रेवाड़ी में उनकी बहन के अस्पताल पर आयकर विभाग ने छापा मारा। उनका कहना है कि वह हरियाणा में किसानों  को उचित फसल दिलाने और रेवाड़ी में शराब की दुकान बंद कराने के लिए मोर्चा खोले हुए हैं जिसकी वजह से सरकार सकते में  है।

यादव ने दो दिन पहले, ‘पदयात्रा’ से अपना अभियान शुरू किया था. उन्होंने ट्विटर पर आरोप लगाया कि मोदी सरकार उनके परिवार को ‘ निशाना ’ बना रही है।

मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मिले राहुल गांधी, बोले-‘सबको साथ लेकर चलेगी कांग्रेस’   

उन्होंने ट्वीट में कहा, 'मोदी सरकार मेरे परिवार को निशाना बना रही है। रेवाड़ी में मेरी पदयात्रा शुरू होने के दो दिन बाद और अधिकतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) तथा शराब के ठेकों के खिलाफ आंदोलन शुरू करने के बाद रेवाड़ी में मेरी बहनों के अस्पताल और नर्सिंग होम पर आयकर विभाग ने छापा मारा है।'उन्होंने कहा, 'कृपया मेरी, मेरे घर की तलाशी लीजिए, मेरे परिवार को निशाना क्यों बनाते हैं ?’’


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.