Wednesday, Jun 29, 2022
-->
yogendra yadav congratulates kejriwal amid anticipation of aap victory in punjab rkdsnt

पंजाब में AAP की जीत के अनुमान के बीच योगेंद्र यादव ने केजरीवाल को दी बधाई

  • Updated on 3/7/2022


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ज्यादातर एग्जिट पोल के अनुसार, पंजाब में स्पष्ट बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनने की भविष्यवाणी होने के बाद स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार को बधाई दी और उम्मीद जताई कि उनकी पार्टी राज्य के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी।  

NSE अज्ञात बाबा मामले में पूर्व MD चित्रा रामकृष्ण को CBI हिरासत में भेजा

    

एग्जिट पोल: उत्तराखंड में भाजपा, कांग्रेस पर घूम रही सूई, AAP का खुलेगा खाता

यादव ने ट्वीट किया, 'इन एग्जिट पोल से अब तक हम केवल पंजाब के बारे में ही एक ही ठोस निष्कर्ष निकाल सकते हैं। यह साफ है कि आम आदमी पार्टी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बधाई।’’ यादव आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य हैं और जानेमाने चुनावी विश्लेषक। उन्होंने कहा, 'उम्मीद है कि वे पंजाब के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।’’ 

Punjab Exit Polls में AAP ने मारी बाजी, कांग्रेस और अकाली-अमरिंदर को लगा झटका

अधिकांश एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को पंजाब में बड़ी विजय हासिल होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इंडिया टुडे-एक्सिस के अनुसार 117 सदस्यीय विधानसभा में ‘आप’ को 76-90 सीटें मिल सकती हैं।  

आम्रपाली के अधूरे प्रोजेक्ट्स पूरे करने के लिए बैंकों ने 300 करोड़ रुपये डाले 

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.