Wednesday, May 12, 2021
-->
yogendra yadav swaraj india demand up police case against amit malviya chief of bjp it cell rkdsnt

योगेंद्र यादव ने की BJP आईटी सेल के चीफ मालवीय के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

  • Updated on 4/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने भापजा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय  के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। अमित मालवीय पर फेक न्यूज फैलाने के आरोप में उन्होंने स्क्रॉल वेबसाइट की एक खबर का लिंक शेयर किया है। इस खबर में दावा किया गया है कि किस तरह अमित मालवीय ने 16 फेक ट्वीट्स को सोशल मीडिया में फैलाया और गलत रंग देने का काम किया। 

दिल्ली के कश्मीरी गेट पर बवाल, पथराव के बीच रैन बसेरों में लगी आग

 स्क्रॉल.इन की खबर में दावा किया गया है कि अमित मालवीय ने दूसरे ग्रुप द्वारा शेयर वीडियो और ट्वीट को गलत अंदाज में पेश किया। इससे समाज में गलत मैसेज गया। मुसलमानों की छवि खराब हुई। जिन ट्वीट को लेकर अमित मालवीय पर निशाना साधा गया है, उनमें शाहीन बाग प्रदर्शन का वीडियो, लखनऊ के सीएए प्रदर्शन का वीडियो, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का वो वीडियो, जिसमें दावा किया गया कि हिंदुओं की कब्र खुदेगी के नारे लगे। खबर में दावा किया गया है कि मालवीय ने एक पत्रकार के एडिट वीडियो चलाया। इसके अलावा योगेंद्र यादव के वीडियो की भी खबर में पड़ताल की गई है।

भीलवाड़ा वासियों की मेहनत का श्रेय राहुल गांधी को दिए जाने दुखी है महिला सरपंच, देखें वीडियो

 

कोरोना मामले आने के बाद चांदनी महल की गलियों को टीन की चादरों से किया सील

इसी तरह खबर में 16 ट्वीट के जरिए अमित मालवीय को गलत ठहराने का दावा किया गया है। इसी को आधार बनाकर योगेंद्र यादव ने अपने ट्वीट में यूपी और दिल्ली पुलिस से मालवीय के खिलाफ केस बनाने की मांग की है। अपने तंज भरे ट्वीट में योगेंद्र यादव लिखते हैं, 'इन वैभवशाली रिकॉर्ड के साथ यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस को उनको बुक कर लेना चाहिए।' इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अमित मालवीय ट्रेंड हो गए हैं। लोगों ने भी फेक ट्वीट को लेकर मालवीय के खिलाफ मुहिम चला दी है।

कोरोना पर अखिलेश का तंज- सरकार याद रखे ‘भूख’ का आइसोलेशन नहीं हो सकता

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

comments

.
.
.
.
.