yogendrayadav-announce-swaraj-india-will-fight-haryana-assembly-election

योगेंद्र यादव ने किया ऐलान- हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ेगी स्वराज इंडिया

  • Updated on 6/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्वराज इंडिया के संस्थापक सदस्य योगेंद्र यादव ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है। योगेंद्र यादव ने अपने ट्वीट में इसकी जानकारी दी है। 

सियासत में फंसा मेट्रो फेज-4 का काम, गेंद केजरीवाल सरकार के पाले में

गुलशन ग्रोवर की लाइफ पर लिखी गई बुक 'बैड मैन', जल्द होगी रिलीज

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'स्वराज इंडिया हरियाणा में चुनाव लड़ेगी। वैकल्पिक राजनीती की धारणा के अनुकूल जनहित के मुद्दों पर ही चुनाव लड़ेगी। वोटतंत्र लोकतंत्र पर भारी दीखता है। राह मुश्किल है, लेकिन नामुमकिन नहीं। हम हरियाणा की जनता से गठबंधन करेंगे। #SwarajKiSeeti'

हरियाणा की #BJP सरकार से खफा शीर्ष पहलवान बजरंग पूनिया

बता दें कि सत्तारूढ़ भाजपा को इस बार कांग्रेस, जेजेपी, इनलो, आम आदमी पार्टी से भी चुनौती मिलने वाली है। अब देखना होगा कि इससे भाजपा को फायदा होगा या नुकसान। देखने वाली बात यह भी है कि इस बीच गठबंधन को लेकर भी किस तरह की उठा पटक होगी। 

शाह, ईरानी के नाम प्रतिवादी के रूप में हटाने की पटेल की याचिका खारिज

लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने जेजेपी से गठजोड़ के साथ चुनाव लड़ा था, लेकिन इसका उसे कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं कांग्रेस को भी लोकसभा चुनाव में कोई सीट हासिल नहीं हुई। अरविंद केजरीवाल चाहते थे कि लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी, जेजेपी और कांग्रेस साथ लडे़, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

BJP नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी से दिल्ली में हुई लूटपाट, AAP ने जताई खुशी 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.