Friday, Jan 24, 2020
yogi-addityanath-sends-two-ministers-to-unnav

योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव की बिटिया की मौत पर जताया दुख, पीड़िता के गांव भेजे दो मंत्री

  • Updated on 12/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए कहा कि मुकदमे को त्वरित अदालत में चलाकर अपराधियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। योगी आदित्यनाथ ने राज्य सरकार के दो मंत्रियों को जिंदा जलाई गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता के गांव तत्काल जाने का शनिवार को निर्देश दिया।      राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देशों के तहत प्राविधिक शिक्षा मंत्री और जनपद उन्नाव की प्रभारी मंत्री कमल रानी वरुण और श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य उन्नाव पीड़िता के गांव तत्काल जाएंगे। 

सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव पीड़िता के सन्दर्भ में कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, उसकी मौत अत्यंत दुखद है। उनके द्वारा परिवार के प्रति पूरी संवेदना व्यक्त की गयी। सभी अपराधी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके हैं। मामले को त्वरित अदालत में ले जाकर कड़ी सकाा दिलाएंगे।’

उल्लेखनीय है कि उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के रेलवे स्टेशन जाते वक्त रास्ते में पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। आरोपियों में से दो के खिलाफ पीड़िता ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एअरलिफ्ट कराकर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शुक्रवार देर रात उसकी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.