Tuesday, May 21, 2019

योगी आदित्यनाथ की कोलकाता रैली रद्द, नहीं मिली ममता सरकार की अनुमति

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह की रैली की अनुमति रद्द किए जाने के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा की अनुमति को रद्द कर दिया गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी।      

उन्होंने बताया कि आदित्यनाथ की आगामी 15 मई को दक्षिण पश्चिम कोलकाता में बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में जनसभा करने की अनुमति को स्थानीय प्रशासन द्वारा वापस ले लिया गया है। आदित्यनाथ को इसी दिन उत्तर 24 परगना जिले के हावड़ा में एक तथा उत्तर कोलकाता के फूलबागान में एक रैली को संबोधित करना था।    

जारी है नेताओं के मुंह से ‘आपत्तिजनक’ बयानों का सिलसिला 

 राज्य में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जायेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र मजाक है। अंतिम क्षणों में अमित शाह को जाधवपुर रैली के लिए दी गई अनुमति को रद्द कर दिया गया। एक बार फिर योगी आदित्यनाथ जी की दक्षिण कोलकाता की रैली को रद्द कर दिया गया 

दिल्ली के बाद पंजाब में केजरीवाल ने साधा कांग्रेस और शिअद पर किया हमला

जिलाधिकारी एवं सीईओ दोनों सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एजेंट के तौर पर कार्य कर रहे हैं। भगवा दल ने दावा किया कि राज्य सरकार ने शाह को सभा करने और उनका हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति को वापस ले लिया था।  लोकसभा चुनावों के परिणाम 23 मई को घोषित होंगे। 

ICICI-वीडियोकॉन कर्ज मामला: चंदा कोचर से ईडी ने की मैराथन पूछताछ

गौरतलब है कि इससे पहले भी केंद्र सरकार और ममता के बीच राजनीतिक घमासान चरम सीमा पर रहा है। ममता ने कड़ा रुख अपनाते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, शाहनवाज हुसैन और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की प्रदेश में रैली पर पाबंदी लगा दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.