Friday, Dec 03, 2021
-->
yogi-adityanath-calls-modi-government-s-1-year-term-the-best-albsnt

योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरकार के 1 साल के कार्यकाल को बताया सर्वश्रेष्ठ

  • Updated on 5/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की अगुवाई में सरकार पूरी मजबूती से आगे बढ़ती जा रही है। फिर वो निर्णय धारा 370 हटाने का हो या कोरोना वायरस से उपजे संकट से लड़ने के लिये तत्काल लॉकडाउन को लागू करना हो, पीएम नरेंद्र मोदी बड़े ही मजबूती से देश हित में फैसला लेते है। यह देश का सौभाग्य है कि पीएम पद पर जो व्यक्ति बैठा हुआ है उसके लिये एक ही नारा सही है- मोदी है तो मुमकिन है। यह बात आज उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कही है।

मोदी सरकार के 1 साल पर भारी है यह कोरोना काल, आसान नहीं है इसे करना पार!

केंद्र में मोदी सरकार को आज हुए 1 साल

वे केंद्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 1 साल होने के उपलक्ष्य में बोल रहे थे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनौती को अवसर में बदलने का लक्ष्य तय करके पीएम नरेंद्र मोदी ने हम सबको बेहतर काम करने के लिये प्रेरित किया है। इसलिये आज देश के सबसे बड़े राज्य में वोकल फॉर लोकल को बड़े पैमाने पर अपनाने पर जोर दिया जा रहा है। ताकि आत्मनिर्भर भारत का जो सपना पीएम मोदी ने जो देखा है वो पूरा हो सकें। उन्होंने कहा है कि पिछले 1 साल के तौर पर देश के इतिहास को स्वर्णाक्षरों में याद किया जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी ने एतिहासिक निर्णय लेकर देश में एक सकारात्मक माहौल बना दिया है। जिसकी चौतरफा तारीफ भी हुई है।

मजदूरों को जाना था औरंगाबाद, प्रशासन ने बैठा दिया अररिया जाने वाली ट्रेन

योगी आदित्यनाथ ने मोदी के 1 साल को सराहा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 135 करोड़ भारतीय के जीवन को ज्यादा सहुलियत बनाने के लिये उन्होंने बहुत ही जनकल्याणकारी योजनाओं का शुरु किया है। जिस कारण आज 80 करोड़ लोगों के खाते में डीबीटी के माध्यम से पैसा पहुंचाना आसान हो गया है। उन्होंने कहा कि  20 करोड़ लोगों के जन धन अकाउंट खोलकर आज गरीबों को कई फायदे कोरोना काल में पहुंचाए जा रहे है। यहीं नहीं उज्जवला योजना के तहत 8 करोड़ लाभार्थियों को मदद पहुंचायी गई है। उन्होंने इस दौरान राम मंदिर जैसे विवाद सुलझाने पर भी संतोष व्यक्त किया है।
 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.