Saturday, Nov 17, 2018

योगी के मंत्री राजभर बोले- भाजपा के 'एजेंट' हैं शिवपाल यादव

  • Updated on 10/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के तेवर अब कुछ ज्यादा ही तल्ख होते जा रहे हैं। पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर अब सीधे तौर पर भाजपा की बखियां उधड़ने में जुट गए हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी सरकार की हार तय है। 

अकबर के खिलाफ आरोपों पर पीएम मोदी की चुप्पी से हैरान कांग्रेस

अब राजभर ने सपा के बागी और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव को भाजपा का ‘एजेंट’ करार दिया है। राजभर ने बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के शिवपुर गांव में शनिवार शाम पार्टी के अति दलित तथा अति पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नेता शिवपाल को भाजपा का एजेंट करार दिया।

वैष्णोदेवी आने वाले श्रद्धालुओं के लिए 5 लाख रुपये की दुर्घटना बीमा

उन्होंने शिवपाल को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा खाली किया गया भव्य सरकारी आवास आवंटित किए जाने के बारे में से जुड़े सवाल के जवाब में यह टिप्पणी करते हुए कहा कि शिवपाल भाजपा के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं।     राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा ने वायदे के मुताबिक पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षण में आरक्षण की व्यवस्था नहीं की तो लोकसभा के आगामी चुनाव में वह उत्तर प्रदेश में भाजपा का खाता नहीं खुलने देंगे। 

गंगा के योद्धा जीडी अग्रवाल के निधन पर विवाद तेज, आश्रम पर केस करेगा एम्स

उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए, चाहे तो उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया जाए। राजभर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के 6 महीने पहले पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षण में आरक्षण का भरोसा दिलाया था। अब अगला चुनाव आने वाला है। अगर भाजपा ने 27 अक्तूबर तक इस पर फैसला नहीं लिया तो वह लखनऊ की रैली में भाजपा से गठबंधन के भविष्य को लेकर अंतिम फैसला लेंगे।

केजरीवाल ने #MeToo के तहत रिट्वीट किए कपिल मिश्रा के Video, निशाने पर मोदी-शाह

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.