Saturday, Apr 20, 2019

आजम के बयान पर भड़के CM योगी, कहा- ऐसे लोगों के लिए बनाया था ‘एंटी- रोमियो स्कवॉयड’

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जया प्रदा (Jaya Prada) पर की गई अश्लील टिप्पणी को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां (Azam Khan) पर निशाना साधा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजम खां जैसे लोगों के लिए ही उन्होंने एंटी-रोमियो स्कवॉयड (Anti Romeo Squad) का गठन किया था। उन्होंने कहा कि आजम का बयान उनकी घटिया सोच को दिखाता है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने चुनाव आयोग का उड़ाया मजाक, कहा- भाड़ में जाए कानून

साथ ही योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)और बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर हमला बोलते हुए कहा है कि आजम खां के शर्मनाक बयान के बावजूद दोनों नेता चुप हैं।

साथी ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी अमेठी में आजम खां और बाकी दिग्गज नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि एक महिला पर अपमानजनक टिप्पणी की जा रही थी और सपा नेता चुपचाप बैठे थे। मैं उनसे आग्रह करती हूं कि राजनीति का अपना स्थान है और भारत में महिलाओं के लिए सम्मान का अपना स्थान है।

'चौकीदार चोर है' पर SC खफा, राहुल गांधी को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

बता दें कि रामपुर में आजम खां ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा था, 'जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।' आजम खां अपने इस बयान के बाद सभी पार्टियों के निशाने पर आ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.