Monday, May 23, 2022
-->
Yogi Adityanath reached Noida International Airport to take stock of the preparations

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट शिलान्यास तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे योगी आदित्यनाथ

  • Updated on 11/23/2021


नई दिल्ली, टीम डिजीटल: ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र में बन रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करने के लिए वीरवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयेंगे। ऐसे में शिलान्यास स्थल पर किसी तरह की कोई खामी न रह जाए इसके लिए मंगलवार शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जेवर पहुंचे। जहां उन्होंने शिलान्यास स्थल से लेकर जनसभा स्थल तक का निरीक्षण किया और अधिकारियों से तैयारियों के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल की। 
दोपहर  साढ़े चार बजे के आसपास प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से जेवर में एयरपोर्ट के शिलान्यास स्थल पर बनाए गए अस्थाई हैलीपेड पहुंचे। इसकेे बाद वह सीधे शिलान्यास स्थल पहुंचे और वहां बारीकी से कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी व निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ गौतमबुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह, नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी, पर्यावरण एवं वन मंत्री अनिल शर्मा, राज्यसभा सांसद और यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह नागर, गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा, जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर, सिकंदराबाद की विधायक विमला सिंह सोलंकी और खुर्जा के विधायक विजेंद्र सिंह खटीक मौजूद हैं। इनके अलावा उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल, पश्चिम उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे ।
नेताओं के अलावा प्रदेश के तमाम बड़े अफसर भी जेवर पहुंचे हैं। नागरिक उड्डयन विभाग के अपर मुख्य सचिव एसपी बंसल, सूचना विभाग के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी, गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह, अपर आयुक्त लव कुमार, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई और मेरठ के मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह जेवर में हैं। 
वहीं भाजपा नेताओं के साथ उन्होंने जनसभा के दौरान आने वाले कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों को किसी भी तरह की असुविधा न हो इसके निर्देश दिए। मालूम हो कि शिलान्यास के बाद होने वाली जनसभा में दो से तीन लाख लोगों की भीड़ आने का अनुमान है। इसके लिए आसपास के जिलों में भी भाजपा नेता जेवर चलने के लिए पिछले कई दिनों से गांव गांव जाकर प्रचार प्रसार कर रहे है। 
 

comments

.
.
.
.
.