Wednesday, Jul 24, 2019

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने BJP ऑफिस जाएंगे योगी आदित्यनाथ

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पूर्व केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda)को बीजेपी (BJP) का नया कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश (UP) के सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM yogi adityanath) आज उनसे  मिलने दोपहर 2 बजे बीजेपी ऑफिस (BJPOffice) जाएंगे। जेपी नड्डा से मिलने का कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ उन्हें बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई देने के लिए जा रहे हैं। 

सऊदी अरब से सकुशल लोटैं 39 भारतीय मजदूर

बता दें कि संसदीय बोर्ड ने तय किया कि जेपी नड्डा भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष होंगे। वहीं अमित शाह अगले 6 महीने तक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे। उनके मार्गदर्शन में ही नड्डा अब पार्टी के रोजाना के कामकाज को देखेंगे। 

ओम बिड़ला के हाथ होगी लोकसभा की कमान, अध्यक्ष बनने पर PM ने दी बधाई

गौरतलब है कि 58 साल के नड्डा प्रधानमंत्री मोदी एवं अमित शाह की पसंद तो हैं ही, उन्हें संघ का समर्थन भी उन्हें हासिल है। पिछली बार जब अमित शाह अध्यक्ष बने थे, तब भी नड्डा का नाम आखिरी समय तक चला था। नड्डा को काफी हद तक अमित शाह की तरह ही चुनाव प्रबंधन की रणनीति में माहिर माना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.