Tuesday, Sep 28, 2021
-->
yogi govt bulldozer on illegally built rohingya camps in delhi kmbsnt

दिल्ली में अवैध रूप से बनाए गए रोहिंग्या कैंपों पर चला योगी सरकार का बुल्डोजर

  • Updated on 7/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मदरपुर खादर इलाके में यूपी सरकार की जमीन प र बने अवैध कब्जे पर बुल्डोजर चलाकर उसे ढहा दिया गया है। उत्तर प्रदेश सरकार के सिंचाई विभाग की जमीन पर अवैध रूप से रोहिंग्या कैंप लगा गए थे, जिन्हें आज गुरुवार को तोड़ दिया गया है।

दिल्ली में स्कूलों को खोलने की तैयारी के चलते अब दुकानों से बंटेगा नॉन पीडीएस राशन

जमीन की कीमत करीब 150 करोड़ रुपये
बताया जा रहा है कि आज सुबह 4 बजे से ही मदनपुर खादर इलाके में ये कार्रवाई की गई। दरअसल यहां पर यूपी सिंचाई विभाग की 5.21 एकड़ जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रोहिंग्या कैंप लगाए गए थे। इस जमीन की कीमत करीब 150 करोड़ रुपये बताई जा रही है। 

मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने किया ये ट्वीट
उत्तर प्रदेश के मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने ट्वीट कर अवैध कब्जे को ध्वस्त करने का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली में फिर से चला योगी का बुल्डोजर, योगी सरकार की दिल्ली में बड़ी कार्यवाही, मदनपुर खादर में सुबह 4 बजे ही कार्यवाही कर सिंचाई विभाग की भूमि पर अवैध कब्जे से रोहंगिया कैंपों को हटाया गया एवं अवैध कब्जे तोड़े गए उ.प्र.सिंचाई विभाग की 2.10 हेक्टेयर जमीन मुक्त कराई।

DU Admission 2021- इस बार 12 कोर्सेज के लिए होगी डीयू प्रवेश परीक्षा

दिल्ली के कई हिस्सों में यूपी सरकार की जमीन
बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार लगातार अवैध कब्जों पर कार्रवाई कर रही है। दिल्ली में उत्तर प्रदेश सरकार के सिंचाई विभाग की कई इलाकों में जमीन है। जैतपुर, मदनपुर खादर, जसोला, ओखला, आली. सैदाबाद, मोलरवंद और खुरेजी ये कुछ खास इलाके हैं जहां उत्तर प्रदेश सरकार की जमीने हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.