Friday, Apr 19, 2019

बनना चाहते हैं धनी तो आजमाएं ये टोटका, रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

  • Updated on 3/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिंदगी में हर किसी की चाहत होती है कि वह धनी और समृद्धि बने।उसके घर में सब कुछ शांति और कुशलता से चलता रहे।इन सभी चीजों के लिए घर में लक्ष्मी का वार होना जरूरी होता है।लेकिन कई बार लाख कोशिश के बाद भी घर में लक्ष्मी नहीं आती, आने के बाद भी रूकती नहीं है। शुक्रवार को लक्ष्मी का दिन माना जाता है। ऐसे में आप शुक्रवार को इस टोटके को अपनाएं। लक्ष्मी माता आपसे प्रसन्न होकर घर में धन वर्षा करेंगी। यह बहुत ही अद्भुत टोटका है।

क्या है टोटका...
शुक्रवार की रात को 10 बजे के बाद अपने सामने चौकी पर एक कलश रखें। कलश के ऊपर शुद्ध केसर से स्वस्तिक का चिह्न बनाकर उसमें पानी भर दें। इसके बाद उसमें चावल, दूर्वा और एक रूपया डाल दें।

न करें ये काम, इन आदतों से यमराज को मिल जाता है न्यौता

फिर एक छोटी सी प्लेट में चावल भरकर उसे कलश के ऊपर रखें। उसके ऊपर श्रीयंत्र स्थापित कर दें। इसके बाद उसके निकट चौमुखी दीपक जलाकर उसका कुंकुम और चावल से पूजन करें। इसके बाद 10 मिनट तक लक्ष्मी का ध्यान करें।

ऐसा करने से आपकी मनोकामना जल्द ही पूरी होगी और आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं रहेगी। ध्यान रखें इसके बारे में किसी को बताऐं नहीं वरना आपका कार्य सिद्ध नहीं होगा। पूरी निष्ठा के साथ माता लक्ष्मी का ध्यान करके ये कार्य करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.