Thursday, Oct 28, 2021
-->
youth congress president said sold on scindia bjp retaliated rkdsnt

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने सिंधिया को बताया ‘बिकाऊ’, भाजपा ने किया पलटवार

  • Updated on 7/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस की युवा इकाई के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागरिक उड्डयन मंत्री बनने पर शुक्रवार को उनपर कटाक्ष करते हुए एक मीम साझा किया, जिसमें दर्शाया गया है कि ‘एयर इंडिया और सिंधिया दोनों बिकाऊ’ हैं। 

पीएम मोदी के विजन को लेकर नए कानून मंत्री रिजिजू ने रविशंकर प्रसाद से की मुलाकात

भाजपा ने श्रीनिवास पर पलटवार करते हुए कहा कि यह कांग्रेस की हताशा को दिखाता है। यह मीम सबसे पहले कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया था, हालांकि युवा कांग्रेस के अध्यक्ष की ओर से इसे साझा किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस छिड़ गई। श्रीनिवास ने जो मीम साझा किया गया है, उसमें एयर इंडिया के विमान और सिंधिया की तस्वीरों के साथ लिखा गया है, ‘‘आइए महाराज, हम दोनों बिकाऊ हैं।’’ 

SC ने IT Rules पर याचिकाओं को ट्रांसफर करने की केंद्र की याचिका को लंबित मामले से जोड़ा 

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने इसे साझा करते हुए कहा कटाक्ष किया, ‘रब ने बना दी जोड़ी।’ भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया जैसे एक युवा नेता को निशाना बनाने के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना विपक्षी पार्टी की हताशा को दिखाता है। ‘बिकाऊ’ शब्द का इस्तेमाल करने के लिए कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए भाटिया ने कहा कि यह उन लोगों की ओर से कहा जा रहा है, जो भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर हैं। 

यूपी विस चुनाव की तैयारी - राजभर और ओवैसी मुरादाबाद में करेंगे रैली

 

 

 

 

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.