Wednesday, Oct 05, 2022
-->
youth congress stop a train block railway track at delhi''''s shivaji bridge railway station

Agnipath Protest: यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में रोकी ट्रेन, रेलवे ट्रैक किया ब्लॉक

  • Updated on 6/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अग्निपथ योजना के खिलाफ देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में एक ट्रेन को रोक कर रेलवे ट्रैक ब्लॉक कर दिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ और केंद्र की अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में भारतीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के शिवाजी ब्रिज रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन को रोका और रेलवे ट्रैक को ब्लॉक किया। 

नारे लगाते हुए, प्रदर्शनकारी युवा कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता ट्रेनों पर चढ़ गए, जबकि कुछ ने अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग करते हुए पटरियों को अवरुद्ध कर दिया।

यूथ कांग्रेस ने अपने बयान में कहा है कि भारत सरकार को अग्निवीर योजना को वापस लेने की आवश्यकता है। युवा कांग्रेस इस देश के उन बेरोजगार युवाओं के लिए लड़ेगी जो देश की सेवा करना चाहते हैं और इसकी सेना में भर्ती होना चाहते हैं।

अग्निपथ योजना के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच लोगों की सुरक्षित आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए रेलवे पुलिस ने राजधानी में रेलवे स्टेशनों पर भारी सुरक्षाबल को तैनात किया है।

आरपीएफ के सहायक सुरक्षा आयुक्त एपी जोशिया ने बताया कि भारत बंद के आह्वान के बीच, लोगों और रेलवे की संपत्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया गया। ट्रेन की आवाजाही बाधित नहीं हुई। यात्री आराम से प्रस्थान कर रहे हैं और आ रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.