Sunday, Nov 28, 2021
-->
zoya-akhtar-share-bts-photos-zindagi-na-milegi-dobara-anjsnt

9 साल पहले रिलीज हुई थी ‘जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा’, जोया अख्तर ने शेयर की BTS तस्वीरें

  • Updated on 7/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जोया अख्तर बेहतरीन फिल्म निर्देशकों में से एक हैं और कुछ बेहतरीन कांसेप्ट को पर्दे पर उतारने के लिए जानी जाती हैं, जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने में सफल रहती हैं, बल्कि हमारे दिलों में भी एक खास जगह बना लेती हैं।

अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स का किया शुक्रिया अदा, कहा- गले हमें लगा लिया...

9 साल हुए पूरे
इसके सबसे अच्छे उदाहरणों में से एक, दोस्ती पर आधारित 'ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा' है और 15 जुलाई 2020 में इस क्लासिक फिल्म ने रिलीज के नौ साल पूरे कर लिए है। उन खूबसूरत बीते दिनों को याद करते हुए निर्देशक जोया ने ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल और खुद की बीटीएस तस्वीर साझा की है जिसमें वे मॉनीटर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे है।

विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी से का पोस्टर हुआ रिलीज, ट्रेलर का है फैंस को इंतजार

जीता सभी का दिल
दोस्ती की यह कहानी जीने का फलसफा पेश करती है जिसने सभी के दिलों को जीत लिया था। यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बैचलर ट्रिप उनकी जिंदगी बदल देती है। ज़ोया ने जो फोटो शेयर की है उसमें ऋतिक, फरहान, अभय और वह खुद एक शॉट के बाद मॉनिटर पर झांकते हुए और शानदार शॉट देने के लम्हे को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे है! 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.