Monday, Jul 22, 2019

Rehau इन edgebands के साथ अपने घर को बनाएं खूबसूरत

  • Updated on 5/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। घर के फर्नीचर और बिल्डिंग को ध्यान में रखते हुए भारत का एक मात्र भरोसेमंद ब्रैंड REHAU ने हाल ही में दिल्ली में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है जिसका नाम  RAUKANTEX uPVC edgebands है। वहीं इसकी खासियत ये है कि यह edgebands सभी प्रकार के फर्नीचर के साथ सौंदर्यशास्त्र का मिश्रण करते हैं। RAUKANTEX uPVC edgebands आपके घर को एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाते हैं। 

Navodayatimes

दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू!

इसके साथ ही ये एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-फंगल और डीओपी मुक्त (डि-ऑक्टाइल phthalate) हैं। बता दें कि RAUKANTEX 9 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें शामिल हैं RAUKANTEX रंग & amp, सजावट, RAUKANTEX मिरर ग्लोस, RAUKANTEX मैजिक 3D, RAUKANTEX V-Groove, RAUKANTEX वुड लिबास, RAUKANTEX रिटेल कलेक्शन, वी-ट्विन और RAUKANTEX सुपर हाई ग्लॉस। इसके अलावा edgebands चाइल्ड फ्रेंडली, पेट फ्रेंडली और इको फ्रेंडली हैं।

Navodayatimes

 #metgala में प्रियंका के लुक का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा - भूत पिशाच निकट नहीं आवै...

इतना ही नहीं ये edgebands फर्नीचर को नमी से बचाते हैं और गर्मी प्रतिरोधी हैं। वे धूल के संचय को कम करते हैं और साफ करने में आसान होते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.