best tandoori food in punjabi food festival

यहां मिलेगा पंजाबी जायके के साथ पंजाब की खूबसूरती का मजा

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। पंजाबी फूड (punjabi food) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं शायद ही कोई ऐसा होगा जो इस लिस्ट में शामिल न हो। पंजाबी खाने का नाम आते ही मुंह में पानी आ जाता है। खासतौर पर वो लोग जो खाने के शौकीन (food lovers) होते हैं, उन्हें तो इस तरह के खाने का इंतजार रहता है। जी हां हम ऐसे ही एक फूड फेस्टीवल की बात कर रहे हैं, जिसमें पंजाब का जायका मिलेगा। 

Navodayatimes

दिल्ली, नोएडा और गुड़गाव में पांच सितारा होटलों की कोई कमी नहीं है। लेकिन रेडिसन ब्लू इनमें खास है। दरअसल, रेडिसन की पूरे भारत में जितनी भी ब्रांच हैं वहां पंजाबी फूड फेस्टिवल चल रहा है। यह 14 अगस्त 2019 से 25 अगस्त, 2019 तक चलेगा। जिसके चलते यहां पंजाबी खाने का आनंद लिया जा सकता है। पंजाबी फूड लवर्स के लिए शाकाहारी और मांसाहारी हर तरह का खाना व तंदूरी डिशेज आपको यहां मिलेंगी। जिसका स्वाद एकदम अलग होगा और आपको जरूर पसंद आएगा। 

Navodayatimes

यही नहीं यहां आपको पंजाबी वातावरण भी मिलेगा। यहां का इंटिरियर बेहद खूबसूरत है। पंजाबी मैन्यू देखकर आपको ये समझ नहीं आएगा कि आप क्या खाएं और क्या छोड़ दें। आपको यहां बैठकर लगेगा जैसे आप पंजाब के किसी लग्जरी  रेस्टोरेंट में बैठे हैं। 

Navodayatimes

रेडिसन, नोएडा आपको दिल्ली में ही पंजाब की खूबसूरत भूमि और भोजन की याद दिला देगा साथ ही यह आपकी जेब पर ज्यादा भार भी नहीं डालेगा। यहां आपको लाहौरी चरगा, पटियाला भट्टी, पालक पनीर, रावलपिम्डी मटन रारह, गुजरांवाला की चाट जैसी डिशेज का लुफ्त उठाने को मिलेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.