Sunday, Sep 26, 2021
-->
cons of dating a married person sosnnt

शादीशुदा व्यक्ति को डेट करने से पहले जान लें इसका परिणाम

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वो कहते हैं ना कि प्यार रंग, रूप...नहीं देखता। प्यार एक ऐसी चीज है जो कभी सोच समझकर नहीं की जा सकती, ये बस हो जाता है। वहीं जब ये किसी को होता है तो उसे अपना ही होश नहीं रहता। वैसे तो इश्क बहुत खूबसूरत चीज होती है, लेकिन तब आप क्या करें जब आप किसी शादीशुदा मर्द से प्यार कर बैठेते हैं जिसका अंत काफी बुरा हो सकता है। तो चलिए आज हम अपको इससे बचने के तरीके बताएंगे।

Wazifa for Extra-Marital Affair – Solution For Husband Wife Problems☏☞ (+91  9693488888)

अकेलापन
अगर आप किसी शादीशुदा मर्द या स्त्री को डेट कर रहे हैं तो आप उस रिश्ते में होने के बावजूद भी अकेलापन महसूस करेंगे। वैसे तो ऐसे कई मौके आएंगे जब वे आपके साथ समय बिताएंगे। लेकिन जब आपको वास्तव में उनकी जरूरत होगी तो वो पके पास मौजूद नहीं होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि इस बात को हमेशा ध्यान में रखें कि उनके लिए उनका परिवार पहली प्राथमिकता होगी। 

12 Reasons Why Men Have Extramarital Affairs And Cheat On Their Wives

धोखा
ये बात हर तरीके से साफ है कि अगर कोई शादीशुदा व्यक्ति अपने पार्टनर का नहीं हो सका तो वो आपका भी धोखा दे सकता है। इस बात की कोई गारंटी नहीं होगी की जो इंसान आज आपके साथ रहने के किए जीवन साथी को धोखा दे रहा है, वो कल किसी और के लिए आपको आराम से धोखा दे सकता है।

How Conflict Can Build a Stronger Marriage | Family Law Blog

जीवनसाथी को नहीं छोड़ेगा
ये बात हमेशा याद रखे कि भले ही उसे आपसे प्यार हो,  आपके साथ समय बिताना अच्छा लगता हो.. लेकिन पूरी दुनिया की नजर में उसका परिवार है उसका मान सम्मान है। ऐसे में वो अपने परिवार के साथ कभी समझौता नहीं करेगा और ना है। वो शायद ही आपके लिए अपने जीवनसाथी को छोड़ेगा।

extra marital affair Archives - Indian Women Blog - Stories of Indian Women

जीवन में ठहराव आ जाएगा
अगर आप ऐसे किसी व्यक्ति के प्यार में है जो पहले से शादीशुदा हो तो फिर यह रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाएगा। आप हमेशा असमंजस में फंसे हुए रहेंगे। आप चाहे कितना भी कर ले उस इंसान के लिए लेकिन हमेशा साथ रहने का वा वादा वो कभी नहीं कर पाएगा। ऐसे में आपके जीवन में ठहराव आ जाएगा और आप खुद को फंसा हुआ महसूस करने लगेंगे।

True story: “I turn a blind eye to my husband's extra-marital affairs  since I can't satisfy him sexually. | [site:name] | Her World Singapore

बुरा अंत होगा
ऐसे रिश्तों का अंत बहुत बुरा होता है हो सकता है। आप इससे बुरी तरह टूट भी जाए, इसलिए किसी शादीशुदा मर्द या स्त्री के साथ संबंध बनाने से पहले इन बातों का ध्यान जरूर रखें।

comments

.
.
.
.
.