अगर आप भी कर रहें टाई पहनने में गलती तो अपनाएं ये Tips

  • Updated on 1/11/2017

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। आज के दौर की बात करें तो लड़कों का फॉर्मल लुक ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब ऐसे में लड़कों पर गुड लुकिंग दिखने को प्रेशर बढ़ जाता है। वे शर्ट ,पैंट्स लेकर सूट तक ब्रांडेड पहन लेते हैं। लेकिन जब बात आती है टाई की थेड़ी प्राॅबलम हो जाती है। खसकर बैचलर के लिए ये समस्या ज्यादा ही होती हैं। मैरिड मैन को तो सजेशन देने के उनकी वाइफ होती हैं लेकिन बैचलर क्या करें?

अगर हम मार्केट में देखें तो टाई की बहुत सी वैराइटी मिल जाती है। लेकिन आपके पास किस तरह की टाई नहीं है या आपके कपड़ों के साथ कौन सी टाई अच्छी लगेगी। अब इस बारे में ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि आपके इस समस्या का समाधान है हमारे पास-

जानिए क्या होता है जब आप निगल लेते हैं च्यूइंग गम!

वूलेन टाई -

चेक शर्ट के साथ वूलेन टाई सही विकल्प हैं ।ध्यान रखने की जो बात है वह है कि चेक के साथ कलर का भी खयाल रहे। बुनी हुई टाई के साथ टेक्सचर टाई और गहराई का ध्यान रखकर बना सकते है एक अट्रैक्टिव लुक । 

लाइट के साथ डार्क कलर को करे इस्तेमाल-

फार्मल लुक के लिए काॅन्ट्रास्टिंग कलर्स को चुनें। क्योंकि ज्यादातर कलर्स व प्रिंट साॅलिड शर्ट्स  के साथ ही अच्छे लगते हैं।लाइट के साथ डार्क का चुनाव करे। जैसे लाइटब्लू के साथ डार्क ब्लू या रेड और गुलाबी के साथ ब्लू टाई।

आप चाहती हैं बॉलीवुड हसीनाओं जैसी लुक और ड्रैस तो एक क्लिक में करिए ऑडर!

काॅन्ट्रास्ट कलर टाई-

टाई को सेलेक्ट करते समय अपनी शर्ट के पैटर्न से कुछ अलग  चुने। स्ट्राइप्स  के साथ उल्टे कन्ट्रास्ट का यूज करें।

एवरग्रीन ब्लैक-

व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक टाई हमेशा से ही एवरग्रीन मैचिंग रहा है। इसमें पर्सनैलिटी उभर कर आती है साथ ही ये कॉम्बिनेशन ज़्यादातर पुरूषों के वॉडरोब में मौजूद होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.