Wednesday, Dec 08, 2021
-->
follow tips for slim look in saree sosnnt

अब साड़ी में मोटी महिलाएं भी दिखेंगी पतली, Follow करें ये खास टिप्स

  • Updated on 12/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हर महिला की एक ही ख्वाहिश होती है कि वह स्लिम दिखे। ऐसे में हर महिला की अलग-अलग तरह की फिगर होती है, कोई मोटी होती है तो कोई हेल्दी या फिर को कोई पतली। वहीं साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जो हर तरह की महिलाओं पर खूबसूरत लगता है, फिर चाहे वह महिला मोटी हो या पतली। लेकिन कई बार सारी के गलत सिलेक्शन की वजह से महिलाओं का लुक पूरा खराब हो जाता है। 

ठंड में खाली पेट खाएं ये 7 चीजें, होंगे कई फायदे

अगर आप सारी में स्लिम फिगर की इच्छा रखती है तो आपको संभल कर सारी क फैब्रिक चुनना पड़ेगा। वहीं अगर आप फैब्रिक को पसंद करने में गलती कर देती हैं तो आपका लुक साड़ी में नहीं लगेगा। तो अगर आपको सही तरीके से साड़ी पहनना है और खुद को स्लिम दिखाना है तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। चलिए जानते हैं उन छोटे-छोटे टिप्स के बारे में जो आपको सारी में स्लिम लुक देने में मदद करेगा।

फैब्रिक सलेक्शन
अगर आपको कोई साड़ी बेहद पसंद आ गई और आप उससे खरीद लेते हैं तो यह गलती करने से संभल जाए। क्योंकि अक्सर कई साड़ियों के साबर एक ऐसे होते हैं जिसमें महिलाएं मोती नजर आती हैं। कॉटन ऑर्गंजा या फिर हैवी सिल्क की साड़ियां नहीं पहने। फिल्म देखने के लिए आप शिफॉन जॉर्जेट क्रेप फैब्रिक का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

2021 Calendar: इस साल पड़ रही हैं कई सारी छुट्टियां, यहां देखें holidays

कलर
किसी भी कपड़े को पहनने के लिए उसका कलर बहुत कुछ कहता है। वहीं लाइट कलर के कपड़ों में महिलाएं अक्सर मोटी नजर आती हैं। ऐसे में गहरे रंग की साड़ी आपको स्लिम दिखाने में मदद करेगी। वहीं कई बार सारी के प्रिंट भी आपके लुक को सुंदर दिखाने में मददगार साबित होते हैं। ध्यान रखें कि होरिजेंटल वाले प्रिंटमैं आप मोटी नजर आएंगी तो वही छोटे-छोटे प्रिंट का चुनाव आपके लुक को पतला दिखाने में मदद करेगा।

सारी के प्लीट्स
अगर आप साड़ी में पतली दिखना चाहती हैं तो प्लीट्स को बनाने में खासा ध्यान दें। आप सही तरीके से प्लीज बनाती है तो इससे आपके कमर के पास का मोटापा कम नजर आएगा पतली दिखेंगी।

यहां पढ़ें लाइफस्टाइल से जुड़ी 10 बड़ी खबरें 

शादीशुदा व्यक्ति को डेट करने से पहले जान लें इसका परिणाम

ठंड में अमरूद का सेवन करने से ठीक हो जाएगी बवासीर, जानें और भी फायदें 

इन कारणों से Single लोग रहते हैं ज्यादा स्वस्थ और खुश

सर्दियों में खांसी-जुकाम से हैं परेशान तो अपनाएं ये रामबाण घरेलू नुस्खे

अगर आप मोटापे से हैं परेशान तो Follow करें ये 3 फार्मूले वाली डाइट

Hair Care: अगर आप बाल झड़ने से हैं परेशान तो अपनाएं ये 5 घरेलू उपाय

अगर बीमारियों से रहना है दूर तो मॉर्निंग डाइट में शामिल करें ये 4 चीजें

ऑफिस में काम करते हुए कहीं आप तो नहीं करते ये गलतियां...

वजन कम करने के लिए नाश्ते में शामिल करें ये 3 जूस, मोटापा हो जाएगा गायब

comments

.
.
.
.
.