Monday, Jul 22, 2019

Mothers Day 2019: आजकल की लड़कियां मां का फोन आते देख बनाती हैं ऐसे-ऐसे बहाने

  • Updated on 5/11/2019

नई दिल्ली/सोनाली सिन्हा। ये तो पूरी दुनिया जानती है कि मां और बच्चे का रिश्ता बाकी सभी रिश्तों से उपर है। खास तौर पर एक बेटी और मां का रिश्ता सबसे गहरा होता है। एक बेटी अपनी मां को सबसे अच्छा दोस्त मानती है। अपनी मां से वो हर वो बात शेयर कर पाती है जो वो किसी से नहीं बोल पाती। 

Navodayatimes

लेकिन आज के दौर में कई लड़कियां ऐसी हैं कि वो मां से बातें छुपाने लगी हैं ताकि उन्हें किसी बात को लेकर डांट ना पड़ जाए। कई बार ऐसा होता है कि आप किसी दोस्त के घर गए हैं या फिर किसी की पार्टी में गए हैं और देर होने पर आपकी मां लगातार फोन करती हैं। ऐसे में बेटियां अपनी मां से फोन पर झूठ और बहाने बनाना शुरु कर देती हैं। तो आज हम मदर्स डे (mothers day)  के खास मौके पर इसी बात पर चर्चा करेंगे कि आखिर कौन कौन से बहाने सबसे ज्यादा मशहूर हैं, जो अक्सर बेटियां अपनी मां से कहती हैं। 

बिना पसीना बहाए एक हफ्ते में घटाएं 5 से 7 किलो वजन

Navodayatimes

ऑफिस के बाद पार्टी का प्लान है?
इस बात से तो सब वाकिफ हैं कि लड़कियां झूठ बोलने में माहिर होती हैं। ऐसे में जब आपका ऑफिस के बाद पार्टी करने का मूड होता है तो अधितर लड़कियां एक ही बहाना बनाती हैं। वो अपनी मां को कॉल करके कहती हैं कि मां आप सो जाओ आज ऑफिस में ज्यादा काम है तो मुझे आने में लेट हो जाएगी, टेंशन मत लेना मैं टाइम से घर आ जाउंगी।

बॉयफ्रेंड को फ्रेंड बताकर घूमने जाना
अगर बॉयफ्रेंड के साथ कहीं घूमने जाना है तो हम लड़कियां सबसे पहले ऑफिस ट्रिप का बहाना बनाते हैं। ये तो जाहिर सी बात है कि आउटिंग पर जाना है तो मां का फोन आना ही है। ऐसे में अक्सर लड़कियां ये बोलकर फोन काट देती हैं कि आफिस वाले हैं, मैं आपको फ्री होकर फोन करती हूं।

Navodayatimes

पार्टी करने का मूड है और मां का फोन बीच में आ जाए?
मां ऑफिस की शिफ्ट चेंज हो गई है तो आज नाइट शिफ्ट है। तो आप सो जाओ मैं कल बात करती हूं। 

OMG! एक आदमी के दाढ़ी में होती हैं कुत्ते के बाल से ज्यादा बैक्टेरिया

खाने को लेकर झूठ बोलना

कई बार तो हमारी सुबह ही झूठ से शुरू होती है। जी हां, अगर आप घर से बाहर जॉब कर रही हैं तो ये तय है कि सुबह सबसे पहले आपकी मां का फोन आता है। वहीं जब मां ब्रेकफास्ट को लेकर पूछती है तो हम सबसे पहले यही बोलते हैं कि हां मैंने ब्रेकफास्ट कर लिया, फिर चाहे हम ब्रेकफास्ट करें या ना करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.