Tuesday, Jun 28, 2022
-->
my girlfriend is not hungry special option available in philadelphia

गर्लफ्रेंड को जायके से करना चाहते हैं खुश तो ये रेस्टोरेंट है परफेक्ट चॉइस

  • Updated on 7/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वैसे तो लड़कियां (girls) खाने के मामलों में काफी नखरे दिखाती हैं और कहीं पर अगर खाना मुफ्त (Free) मिल जाएं तो उस पर टूट पड़ती हैं। एक शोध के मुताबिक ऐसा देखा गया है कि लड़कियां जब भूखे पेंट होती है तो कीचन (kitchen) और फ्रीज (fridge) में रखें सभी खानें को मिनटों में चट कर जाती है।

अगर आप भी एक बनारसी साड़ी का शौक रखती हैं, तो इस वीडियो में देखें कलेक्शन

यहां मेन्यू के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग

और इस कथन को समझने के लिए फिलाडेल्फिया के इस रेस्टोरेंट में गर्लफ्रेंड के लिए मेन्यू में एक दिलचस्प ऑप्शन (Option) रखा है जिससे भूखे पेंट रहने वाली गर्लफ्रेंड (Girlfriend) इस चीज़ को लेकर ज्यादा शिकायत नहीं करेंगी। दरअसल, फिलाडेल्फिया के इस रेस्टोरेंट में सभी जोड़ों का ध्यान खींचने के लिए मेन्यू कार्ड (Menu Card) में स्पेशल ऑप्शन (special option) रखा गया जिसका नाम है 'माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी' (my girlfriend is not hungry)।

भारत-पाकिस्तान के मैच में इस जोड़ी ने जीत लिया दुनिया का दिल, देखें Video

इस स्पेशल ऑप्शन से लोगों को मिल सकता है एक्सट्रा खाना

यूं तो इस मेन्यू कार्ड का नाम सुनने में काफी अजीब तो लगता है लेकिन रेस्टोरेंट में मिलने वाला ये स्पेशल ऑप्शन आपका और आपकी गर्लफ्रेंड का जायेका ही बदल देगा। रेस्टोरेंट (Restaurant) में मिलने वाले इस स्पेशल ऑप्शन के मुताबिक जो भी लोग इसे ऑडर करते हैं उसे एकस्ट्रा फूड मिलेगा यानी की उसकी थाली में एक्स्ट्रा फ्रेंच फ्राइज, चिकन विंग्स और फ्राइड चीज़ स्टिकस जैसे चीजें परोसी जाएंगी।

सिगरेट की लत से परेशान लोगों के लिए ये हैं 5 उपाये जो करेंगे आपकी मदद

कम दाम पर उपल्ब्ध है 'माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी'

बता दें कि, इस स्पेशल ऑप्शन का स्वाद चखने के लिए लोग लंबी कतार में खड़े रहते हैं। साथ ही 'माई गर्लफ्रेंड इज नॉट हंगरी' ऑर्डर करने के लिए अब लोगों को ज्यादा पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब इस स्पेशल ऑडर को खाने के लिए कम दाम ही काफी है। मेन्यू में यह सिर्फ 300 रुपये (300 rupee) की कीमत पर उपल्ब्ध होगा। पिकल्स, ग्रीन बीन्स, फ्राइड स्क्वाश और कोल स्लॉ जैसे विकल्प भी मौजद हैं।

comments

.
.
.
.
.