oriflame-new-product-novage-launch

लॉन्च हुआ विज्ञान से सशक्त नया नोवएज इकोलेजन रिंकल पावर

  • Updated on 7/31/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। व्यस्त (busy), आधुनिक महिला (modern women) काम, परिवार (family) और अन्य चीजों के बीच फंसी रहती है। अपने व्यस्त जीवन में हो सकता है कि उनके पास खुद की देखभाल करने के लिए अपने लिए समय न हो।

महिला को जरूरत है कि उसकी त्वचा की देखभाल करने वाले उत्पाद कड़ी मेहनत करें और त्वचा की उम्र बढ़ने की चिंता किए बिना उसे जीवन जीने की स्वतंत्रता दें। महिला और उसकी तरह लाखों लोगों को, शांत महसूस करने और नियंत्रण में रहने में मदद करने के लिए, भारत के प्रमुख प्रत्यक्ष-बिक्री स्वीडिश सौंदर्य ब्रांड ओरिफ्लेम ने अपनी सबसे वैज्ञानिक रूप से उन्नत रेंज में से एक लॉन्च की है - नोवएज इकोलेजन रिंकल पॉवर, जो झुर्रियों को 49% तक कम करने में मदद करता है।

नई नोवएज ईकोलेजन रिंकल पावर रेंज में कम मॉलिकुलर वजन वाला हाइलुरोनिक एसिड और पेटेंट ट्राई-पेप्टाइड तकनीक शामिल है जो रिंकल में तुरंत और दीर्घकालिक कमी प्रदान करती है। यहएसपीएफ 30 और प्रदूषण सुरक्षा तकनीक के साथ एडलवाइस प्लांट स्टेम सेल एक्सट्रैक्ट से भरपूर है जो आगे भी झुर्रियों को रोकने में मदद करता है। प्रगतिशील विज्ञान और प्राकृतिक अर्क के संयोजनसे, एंटी-एजिंग उत्पादों की रेंज कोमल और प्रभावी तरीके से झुर्रियों को कम करते और रोकते हैं।

 

दिल के लिए बेहद जरूरी है पर्याप्त नींद, 7 घंटे से कम सोना हो सकता है बेहद खतरनाक

ओरिफ्लेम साउथ एशिया के मार्केटिंग के सीनियर डायरेक्टर, नवीन आनंद ने लॉन्च पर बात करते हुए कहा, “ओरिफ्लेम में, हमारा मुख्य फोकस अपने ग्राहकों के लिए बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादों परनवाचार लाने और पेश करने पर है, जो उनकी उभरती जरूरतों के अनुरूप हो। सौंदर्य, विज्ञान और नवाचार के लिए हमारा जुनून, हर उस चीज के आधार पर है जो हम करते हैं, सुरक्षित, उच्चप्रदर्शन करने वाले सौंदर्य उत्पाद बनाने के लिए, जो प्रकृति से प्रेरित हो और विज्ञान द्वारा संचालित हैं। यही कारण है कि हमें नोवएज ईकोलेजन रिंकल पावर की नई रेंज लॉन्च करने पर गर्व है, जिसेहमारे ग्राहक पसंद करेंगे।”

ओरिफ्लेम आपकी त्वचा की देखभाल करेगा क्योंकि आप अपने व्यस्त जीवन में बाकी सब चीजों का ध्यान रखते हैं।

बारिश के मौसम में खाने की इन चीजों से रहें सावधान, नहीं तो होगा बुरा अंजाम

ओरिफ्लेम के बारे में

वर्ष 1967 में शुरू हुई, ओरिफ्लेम एक ऐसी ब्यूटी कंपनी है जो 60 से अधिक देशों में प्रत्यक्ष रूप से अपने उत्पादों की बिक्री करती है। यह स्वीडिश, नेचर-इंस्पायर्ड, इनोवेटिव ब्यूटी, स्किनकेयर औरवेलनेस प्रोडक्ट्स का व्यापक पोर्टफोलियो पेश करती है। लोगों और प्रकृति के लिए सम्मान ओरिफ्लेम की परिचालन प्रणालियों में स्पष्ट रूप से दिखता है और इसका असर उसकी सामाजिक औरपर्यावरण अनुकूल नीतियों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। ओरिफ्लेम दुनियाभर में कई परोपकारी संस्थाओं की मदद करती है और वह वर्ल्ड चाइल्डहुड फाउंडेशन की सह-संस्थापक है। ओरिफ्लेमकॉस्मेटिक्स नैसडैक ओएमएक्स नोर्डिक एक्सचेंज पर सूचीबद्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.