oriflame-new-showroom-opened-in-south-extension

दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन में खुला इस ब्रांड का नया सेवा केंद्र

  • Updated on 6/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के लिए, भारत के प्रमुख डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम (Oriflame) ने दक्षिण एक्सटेंशन (South Extension) नई दिल्ली में एक नया सेवा केंद्र शुरू किया है। 50 से अधिक वर्षों से, ओरिफ्लेम अपने सलाहकारों के नेटवर्क को विश्व स्तर के सौंदर्य उत्पाद और आकर्षक व्यावसायिक अवसर प्रदान करके सशक्त बना रहा है। साउथ एक्सटेंशन में जाने से, जो कि दक्षिण दिल्ली में एक महत्वपूर्ण स्थान है, ब्रांड अपनी पहुंच को बढ़ाने और कई और लोगों के जीवन को बदलने में सक्षम होगा।

Navodayatimes

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, श्री फ्रेडरिक विडेल, वीपी और दक्षिण एशिया के प्रमुख और एमडी ओरिफ्लेम इंडिया ने कहा, “यह नया सेवा केंद्र ओरिफ्लेम की 50 वर्षीय विरासत और इसकी प्रगतिशील विचारधाराओं के अनूठे संयोजन का प्रतीक है। दक्षिण दिल्ली के केंद्र में हमारे नए स्थान पर जाने से, हम वर्तमान और संभावित ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ होंगे। इस लॉन्च के माध्यम से, हम भारत में अपने सलाहकारों को सशक्त बनाने और अपने ग्राहकों के लिए श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने के प्रति हमारी निरंतरप्रतिबद्धता को दर्शा रहे हैं।”

Blockbuster 'भारत' इस वजह से नहीं होगी पाकिस्तान में रिलीज

वर्ष 1967 में शुरू हुई, ओरिफ्लेम एक ऐसी ब्यूटी कंपनी है जो 60 से अधिक देशों में प्रत्यक्ष रूप से अपने उत्पादों की बिक्री करती है। यह स्वीडिश, नेचर-इंस्पायर्ड, इनोवेटिव ब्यूटी, स्किनकेयर और वेलनेस प्रोडक्ट्स का व्यापक पोर्टफोलियो पेश करती है। लोगों और प्रकृति के लिए सम्मान ओरिफ्लेम की परिचालन प्रणालियों में स्पष्ट रूप से दिखता है और इसका असर उसकी सामाजिक और पर्यावरण अनुकूल नीतियों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। ओरिफ्लेम दुनियाभर में कई परोपकारी संस्थाओं की मदद करती है और वह वर्ल्ड चाइल्डहुड फाउंडेशन की सह-संस्थापक है। ओरिफ्लेम कॉस्मेटिक्स नैसडैक ओएमएक्स नोर्डिक एक्सचेंज पर सूचीबद्ध है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.