Monday, Apr 23, 2018

बोरिंग हो रही Love Life में भरना हो रोमांस तो शुरु कर दें ये काम

  • Updated on 12/12/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर कोई अपनी लव स्टोरी में हमेशा कुछ नयापन चाहता है। लव स्टोरी की जब बात आती है तो सबसे पहले एक हसीन ख्याल दिल में आता है। लव का मतलब होता है सबसे अलग अंदाज में अपने पार्टनर को एहसास दिलाना होता है।

अगर लड़की आपके साथ करती हो कुछ ऐसा तो कहना चाहिए उसे अलविदा

किसी के लिए लव का मतलब होता है एक दूसरे की खुशियों के लिए कुछ भी कर जाना तो किसी के लिए लव का मतलब एक दूसरे का ख्याल रखना होता है। आज हम बताएंगे आपको कुछ ऐसी बातें जो शायद आप जानते तो है पर इसपर अमल नहीं करते है।

यदि आप किसी से प्यार करते है या आप शादीशुदा है तो आपको कई बातों का ख्याल रखना होता है। अगर आपकी लाइफ प्यार के मामले में बोरिंग होती जा रही है तो आपको बता दें कि इसमें सिर्फ और सिर्फ आपकी गलती है।

सर्दी में होम डेकोर करके अपना आशियाना बनाए और भी बहेतर

जानिए ऐसे वो तरीके जिन्हें अपनाकर अपनी बोरिंग लव लाइफ को रोमांचक बना सकते हैं। 

  • अपने पुराने प्यार और रिश्ते में रोमांस को दोबारा जगाने के लिए दिन में कम से कम एक बार अपने पार्टनर को टाइट हग जरूर करना है। ऐसा करने से हैपीनेस के हार्मोन्स बाहर आते है।
  • यदि अपने पार्टनर के साथ एक्सरसाइज पर जाते हैं तो एक अलग ही एहसास होता है। ऐसा करने से आप दोनो की नजदीकियां बढ़ती है। इसलिए आपको साथ में एक्सरसाइज करना चाहिए।
  • अपने पार्टनर के साथ सोने का सही समय जरूर तय करना चाहिए इससे आपका रिश्ता मजबूत बनता है। ध्यान दें कि एक महीने में कम से कम 7 दिन तो साथ में सोना ही है ऐसा करने से आप दोनों को एक दूसरे की आंखो में झांकने का मौका मिलता है।
  • मौका मिलते ही अपने पार्टनर का हाथ पकड़ लें। ऐसा करने से आपको एक स्ट्रॉंग फीलिंग आएगी। हाथ पकड़ने से रिश्ता मजबूत होता है।
  • आपके लिए आपका पार्टनर कभी भी कुछ करता है तो आपको इसका शुक्रियां अदा करना चाहिए। इससे उसको ये एहसास होगी कि आप उसकी कद्र करते हो।
  • एक आदत डाल लेनी चाहिए कि जब भी अपने पार्टनर के पास हो तो आपको अपना मोबाइल फोन बंद ही रखना चाहिए। इससे आप एक दूसरे में खो सकते है।
  • आपको आपके पार्टनर के साथ थोड़ा हंसना भी चाहिए। इसके लिए आपको साथ में कोई कॉमेडी फिल्म देखना चाहिए। इससे आपको फीलगुड का एहसास मिलता है।
  • आपको एक दूसरे के साथ अगर ज्यादा रहने का मौका नहीं मिलता है तो आपको कम से कम एक सप्ताह में एक बार तो सेक्स करना बहुत जरूरी है। इससे आपका रिश्ता मजबूत बनता है।
Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.