Saturday, May 26, 2018

फ्रांस का इंपोर्टेड पानी पीते हैं विराट कोहली, जानिए क्या है खास

  • Updated on 4/18/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। कहते हैं कि लेजेंड बनाया जाता है पैदा नहीं होता हैं, ऐसा ही एक उदाहरण है विराट कोहली। एक शानदार परफाॅर्मर, बुद्धिमान क्रिकेटर और लेजेंडरी खिलाड़ी। भरतीय टीम के कप्तान विराट कोहली फिटनेस के मामले में किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है और इसका राज है कि विराट का अपने हेल्थ पर खास ध्यान देना।

गर्मी में डियो का इस्तेमाल करने से पहले जान ले ये बातें

कोहली फिट रहने के लिए सुबह और शाम जिम जरूर जाते हैं। इसके साथ ही विराट अपने खाने को लेकर भी बहुत सजग रहते हैं। विराट घर का खाना पसंद करते है और जंक फूड से दूरी बना कर रखते है। विराट को मानना है कि जब तक मन हो तब तक खाना चाहिए। 

विराट घर का खाना ही पसंद करते है लेकिन विराट के व्यस्तता के कारण ऐसा बहुत कम ही हो पाता है।  खबरों के मुताबिक जब भी विराट किसी दौरे पर होते है वह लैम्ब चाॅप और पिंक सैल्मन खाना पसंद करते है। क्योकि इनमें काॅफी मात्रा में  प्रोटीन पाया जाता है जो प्रैक्टिस और जिम में दौरान उनके एनर्जी लेवल को बरकरार रखता हैं।

 गर्मियों को सुकूनदेह बनाने के लिए आलिया के टिप्स

फ्रांस से आता है विराट के लिए पानी 
विराट कोहली के लिए ऐ खास तरीके का पीने का पानी आता है जो फ्रांस से  इम्पोर्ट किया जाता है।विराट काहली फ्रांस के एवियन पानी पीते है जो काफी मंहगा मिलता है।

हेल्दी खाने की सलाह
विराट खुद तो हेल्दी खाते है और साथ ही लोगो को भी हेल्दी खाने की सलाह देते है और कहते है कि जंक फूड से दूर रहना चाहिए। विराट फ्राइड चिप्स नहीं खाते इसकी जगह वीट क्रैकर्स लेना पसंद करते है। आपको बता दें कि विराट फ्राइड चिकन को भी खाना पसंद नही करते है । कोहली को चाॅकलेट ब्राउनी बेहद पसंद है तो विराट को कहना है कि चाॅकलेट ब्राउनी को देखकर वे खुद को रोक नहीं पाते है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.