Friday, Jun 18, 2021
-->
wear-these-sunglasses-to-increase-your-style-statement

इन Sunglasses से लगाएं अपने फैशन में चार चांद, हर मौके के लिए हैं अलग

  • Updated on 7/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फैशन के मामले में पुरुष हो या महिला हर कोई अलग-अलग मौकों पर अलग-अलग लुक अपनाना पसंद करता है। कपड़ों से लेकर उनके साथ मैचिंग ऐकसेसरीज बेहद जरूरी होती है। आजकल स्टाईलिश दिखने के लिए मैकअप से ज्यादा ऐकसेसरीज पर ध्यान दिया जाता है।

उमस भरी गर्मी में केमिकल वाले डियोड्रेंट से ज्यादा बेहतर हैं ये घरेलू उपाय, जरुर आजमाएं

इसी का एक हिस्सा है सन ग्लासेस। धूप से बचाने के साथ-साथ अच्छे सन ग्लासेस ड्रेस की खूबसूरती और आपके लुक को और निखार सकते हैं। इस मौसम और फैशन के हिसाब से जानें किस मौके पर कौन से सन ग्लासेस बढ़ाएंगे आपका स्टाईल। ये सन ग्लासेस पुरूष या महिलाएं कोई भी पहन सकता है। तो जानिए मौके के हिसाब से सन ग्लासेस के लुक्स।

बीच पार्टी

Navodayatimes

बीच पार्टी पर सूरज की रोशनी से आंखों को बचाने के लिए सन ग्लासेस तो पहने ही जाते हैं। इस मौके पर मिरर सन ग्लासेस पहनें। ये आपको क्लासी लुक के साथ-साथ एक मस्तीभरा अंदाज भी देंगे। 

ब्रंच

Navodayatimes
कैजुअल या सेमी कैजुअल ड्रेस के रंग के साथ अपने सन ग्लासेस का रंग मैच न करें। इसके लिए क्लासिक नेविगेटर सन ग्लासेस अच्छे रहेंगे। इसके लिए कोशिश करें की काले सन ग्लासेस पहनें। 

फॉर्मल इवेंट

Navodayatimes
फॉर्मल यानि औपचारिक इवेंट जैसे ऑफिस जाना या कोई मीटिंग के लिए सही धूप का चश्मा ढूंढना हमेशा एक मुश्किल काम है। यही कारण है कि इसके लिए क्लासिक एविएटर हमेशा आसान विकल्प होते हैं। इससे लुक भी निखरता है। केवल इतना ध्यान देना है कि इसके लिए सही स्टाईल और रंग चुनें।

शॉपिंग

Navodayatimes
शॉपिंग अपने आप में ही एक कठिन और थकाने वाला काम है खासतैर पर इस गर्मी में। इस दौरान ध्यान देना चाहिए की आंखों पर ज्यादा तनाव न हो। इसके लिए स्क्वायर क्लब मास्टर सन ग्लासेस चुनें। ये आरामदायक के साथ-साथ फैशनेबल भी लगते हैं। 

दिन की शादी

Navodayatimes
गोल फ्रेम के सन ग्लासेस बेहद ट्रेंडी हैं। इस सीजन में ये हर फैशन प्रेमी की पसंद हैं। दिन की शादी के लिए इस फ्रेम के साथ अपनी अच्छी सी ड्रेस को मैच करें और परंपरागत लहंगे या साड़ी-सूट को एक फैंसी स्टाईल दें। 

डेट

Navodayatimes
यदि डेट पर जाने के लिए तैयार हैं और समझ नहीं पा रहें हैं कि अपने स्टाइल को कैसे निखारें। तो हल्के रंग की एक सिंपल ड्रेस के साथ स्पोर्टी नेविगेटर लगाएं और बिना मेकअप के भी बेहद अच्छा लुक पाएं। आप अपने व्यक्तिगत स्टाईल के आधार पर ब्राइट लेंस या हल्के रंग वाले सन ग्लासेस चुन सकते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.