Thursday, Jul 18, 2019

‘गुरु घंटाल’अय्यर ने प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कहे लेकिन चुप रहे राहुल : शाह

  • Updated on 5/16/2019

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह(Amit shah) ने मणिशंकर अय्यर(mani shankar aiyar) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का‘गुरु घंटाल’बताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(prime minister modi)  के लिए अपशब्द कहे लेकिन राहुल चुप रहे। शाह ने महराजगंज की एक चुनावी जनसभा में कहा,‘‘मणिशंकर अय्यर, जो राहुल बाबा के गुरु-घंटाल हैं, उन्होंने मोदी जी के लिए अपशब्द कहे, लेकिन राहुल बाबा चुप रहे, कुछ नहीं बोले।‘‘

उन्होंने उपस्थित जनसमूह से पूछा,‘‘देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कोई सहन कर सकता है क्या?‘‘ शाह ने कहा,‘‘बालाकोट में आतंकियों पर कार्रवाई के बाद देश में उत्साह का माहौल था, मिठाइयां बंट रही थीं, लेकिन राहुल बाबा और अखिलेश के कार्यालय में मातम था, इनके चहरे का नूर उड़ गया, जैसा कोई इनका अपना मरा हो।‘‘

PM मोदी का उत्तराखंड दौड़ा, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम का करेंगे दर्शन


इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक के जरिये कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा,‘‘जाकिर नाइक को कांग्रेस पर भरोसा है कि राहुल बाबा, मायावती, अखिलेश की टोली सरकार में आई तो उसे पकड़ेगी नहीं।‘‘ उन्होंने कहा कि जाकिर नाइक की प्रेरणा से श्रीलंका में सैकड़ों लोग मारे गये। ये दुनिया में आतंकवाद फैलाने के लिए उकसाने वाला व्यक्ति है।  

मायावती बोलीं- पहले अपनी पत्नी का आदर-सम्मान करें नरेंद्र मोदी 

उन्होंने कहा,‘‘श्रीलंका में आतंकी हमले को अंजाम देने वाला और आतंकियों को आॢथक सहायता उपलब्ध कराने वाला नाइक मोदीजी के भय से देश छोड़कर भाग गया। वह भारत में लौटने के लिए कांग्रेस व गठबंधन सरकार की राह देख रहा है ताकि भारत में आतंकवाद को फैला सके।‘‘ शाह ने कहा कि जब किसी ने नाइक से पूछा कि तुम भारत कब जाओगे, तो उसने कहा कि जब वहां कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब जाऊंगा। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.