Tuesday, Jan 25, 2022
-->
5 months after sushant death cm uddhav thackeray broke silence  anjnst

सुशांत की मौत के 5 महीने बाद CM उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं क्या कह सकता हूं...

  • Updated on 11/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत को हुए 5 महीने से अधिक का वक्त हो चुका है लेकिन अभी तक कोई भी जांच एजेंसी इस गुत्थी को नहीं सुलझा पाई है। जांच एजेंसी के साथ ही कई बार सुशांत की मौत को राजनीति एंगल भी देने की कोशिश की गई जिसको लेकर पिछले कुछ महीने काफी बवाल भी मचा था। अब इस केस में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है।

'बेशरम बेवफा’ के साथ जानी और बी प्राक फिर से धमाल मचाने को तैयार

सुशांत की मौत पर बोले CM ठाकरे
शिवसेना के मुखपत्र सामना में उद्धव ठाकरे का एक इंटरव्यू छपा है। जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत पर राजनीति कर रहे राजनेताओं पर निशाना साधा है।उद्धव ठाकरे ने कहा ,' मैं क्या कह सकता हूं, इस घटना के प्रति मैं सहानुभूति रखता हूं। दुर्भाग्य है कि एक शख्स की जान चली जाती है और आप उसकी मौत पर राजनीति करते हैं? आप एक शख्स की मौत पर राजनीति करना चाहते हैं? और कितना नीचे गिरने चाहते हैं आप? ये राजनीति का सबसे खराब स्तर है। अगर आप खुद को मर्द कहलवाना पसंद करते हैं तो मर्द बनिए। क्या आप एक मृत व्यक्ति की मौत पर राजनीति कर के दो मिनट की शोहरत पाना चाहते हैं? क्या यही आपका असली व्यक्तित्व है?'

फिल्म 'वॉर' से ऋतिक रोशन का हेयरस्टाइल आज भी कर रहा है ट्रेंड, सैलून में दिखी भारी मांग!

कंगना को लेकर कहा ये
सुशांत के साथ ही सीएम ठाकरे ने कंगना रनौत के साथ चल रही जंग पर पहले भी कुछ खास नहीं कहा और इस बार भी उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की। आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी जब कंगना को लेकर उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस पर बात करने के लिए उनके पास वक्त नहीं है।

सुशांत के पिता ने लगाए थे रिया पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप
सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

शादी से पूर्व संबंध पर कंगना रनौत ने किया Tweet, यूजर्स ने किया ट्रोल

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत
सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.