Tuesday, Dec 06, 2022
-->
aap-bjp-congress-give-action-plan-to-fulfill-18-point-demands-of-villages

गांवों की 18 सूत्री मांगों को आप, भाजपा, कांग्रेस पूरा करने का दें एक्शन प्लान  

  • Updated on 11/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी के गांवों व अनधिकृत कालोनियों के निवासियों ने अब यह मांग उठाई है कि उनकी 18 सूत्री मांगों के संबंध में भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस अपना रूख स्पष्ट करें, पूरा करने का एक्शन प्लान दें न तो पंचायत नेताओं की करनी, कथनी के अंतर को जन-जन तक पहुंचाएगी। 
    दिल्ली के ग्राम पंचायत संघ ने भाजपा, आप और कांग्रेस को पत्र लिखकर मांग की कि वह उनके 18 सूत्री बिंदूओं को पूरा कराने के लिए अपने घोषणा पत्र में शामिल करें। यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो माना जाएगा कि वे उनके मुद्दों से सहमत नहीं है और पंचायत संघ संबंधित दल के खिलाफ  एमसीडी चुनाव के दौरान जनजागरण अभियान चलाएगा।
      पंचायत प्रमुख थानसिंह यादव, पंच प्रमुख सुनील शर्मा व शिव कुमार यादव ने भाजपा, आप व कांग्रेस से आग्रह किया है कि ग्रामवासियों के हित में इन मांगों का समर्थन करते हुए आगे आएं। 360 खाप के सुरेश शौकीन ने कहा कि एमसीडी चुनाव के अपने घोषणा पत्र में उन्हें पूरा करने का ऐलान करें। उन्होने कहा, जो दल इन मांगों को घोषणा पत्र में स्थान नहीं देगा उसकी करनी, कथनी से लोगों को अवगत करवाएंगे। थान सिंह यादव ने कहा कि गांवों व अनधिकृत कालोनियों में दिल्ली की 70 प्रतिशत आबादी रहती है लेकिन वही सबसे उपेक्षित हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.