Sunday, Nov 28, 2021
-->
aap-leaders-agitation-continued-after-watching-the-video-kejriwal-said-it-is-heart-breaking-

आम आदमी पार्टी के नेताओं का जारी रहा आंदोलन, वीडियो देख केजरीवाल बोले, ह्रद्य विदारक है ये...

  • Updated on 10/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लखीमपुर हादसे को लेकरमंगलवार को भी दिल्ली से लेकर लखीमपुर खीरी तक आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आंदोलन जारी रखा। वीडियो देखने के बाद मुख्यमंत्री व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, ये वास्तव में ह्रदय विदारक है। ये तस्वीरें कानून और सिस्टम को शर्मसार कर देने वाली हैं। जो भी लोग दोषी हों उनके खिलाफ  सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि किसान परिवारों को न्याय मिल सके।
    इसके अलावा राज्यसभा सांसद संजय सिंह को भी साथियों सहित गिरफ़्तार किया गया। ट्वीट कर बताया गया कि 43 घंटे से बीसवां में पुलिस हिरासत में थे संजय सिंह। सीतापुर के बीसवाँ में आप कार्यकर्ताओं का लखीमपुर खीरी के किसानों को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन भी किया गया।    
      आम आदमी पार्टी के पंजाब पार्टी सह प्रभारी राघव चड्ढा भी पंजाब के अन्य नेताओं के साथ लखीमपुर रवाना हुए। राघव चड्ढा को भी लखीमपुर से पहले ही रेाक लिया गया और उसके बाद सभी नेता सड़क पर धरने पर बैठ गए। पंजाब के नेताओं सहित सभी आप नेता सड़क पर बैठकर पीडि़त परिवारों से मिलने की मांग करते रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.