Monday, Sep 27, 2021
-->
aap leaders arvind kejriwal, raghav chadha, sanjay singh came out in support of sonu sood

सोनू सूद के समर्थन में उतरे अरविंद केजरीवाल,राघव चड्ढा, संजय सिंह सहित कई आप नेता

  • Updated on 9/15/2021


नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अभिनेता सोनू सूद के यहां आयकर विभाग के सर्वे की खबरें आते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में इस अभिनेता का सहयोग मिला था। पता चला है कि आयकर विभाग के अधिकारी कथित कर चोरी की जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई व कुछ अन्य स्थानों पर सोनू सूद से संबद्ध परिसरों में पहुंचे थे। 
      अरविंद केजरीवाल ने सूद के समर्थन में उतरते हुए ट््वीट कर कहा, सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है। सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है।  सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था। दिल्ली सरकार ने हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी सरकार के 'देश का मेंटोर्सÓ कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। इस कार्यक्रम के तहत छात्रों को अपना करियर तलाशने में मदद की जाएगी।  
      आप नेता एवं पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने ट््वीट किया, यह कुछ और नहीं, बल्कि लाखों लोगों द्वारा मसीहा माने जाने वाले एक बड़े परोपकारी को असुरक्षित सरकार की ओर से चुङ्क्षनदा तरीके से निशाना बनाया जाना है। आप विधायक आतिशी ने आरोप लगाया कि अभिनेता एव परोपकारी सोनू सूद के खिलाफ आयकर विभाग का सर्वे भाजपा का संदेश है कि वह देश में अच्छा काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को निशाना बनाएगी। सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार, नाकारा सरकार है। सोनू सूद को सम्मानित करने के बजाए उन पर इनकम टैक्स के छापे मार रही है। मनीष सिसोदिया ने 15 दिन पहले कहा था हमारे लोगों पर छापे पड़ेंगे और हमारे सेक्रेटरी को ईडी का नोटिस आ गया। जनता सब देख रही है। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.