Sunday, Nov 28, 2021
-->
AAP leaders raised questions on not letting Lakhimpur go, candle march at Jantar Mantar

आप नेताओं ने लखीमपुर न जाने देने पर उठाये सवाल, शाम को जंतर मंतर पर कैंडल मार्च

  • Updated on 10/4/2021


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी ने लखीमपुर खीरी मामले में न्याय की मांग करते हुए कहा कि पार्टी सांसद संजय सिंह को बीती रात से हिरासत में हैं। पिछले 12 घण्टे से अवैध हिरासत? पार्टी ने बताया कि उसके पंजाब के सहप्रभारी राघव चड्ढा और पंजाब में नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा भी लखीमपुर पहुंच रहे हैं। 
वहीं दूसरी तरफ किसानों की दर्दनाक मौत के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी आज शाम 5 बजे जन्तर-मन्तर पर कैंडिल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन करने जा रही है।  सभी कार्यकर्ताओ से अधिक से अधिक संख्या में आज शाम 5 बजे जन्तर- मन्तर पर पहुँचकर किसानों के ऊपर हुए अत्याचार के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ बुलन्द करने की अपील प्रदेश संयोजक गोपाल राय की ओर से की जा रही है। 
बता दें कि इससे पहले पार्टी के मुखिया, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी 
लखीमपुर में प्रदर्शन कर रहे किसानो को गाड़ी से कुचले जाने को हिंसक और अन्यायपूर्ण बता चुके हैं। उन्होंने कहा है कि  दुःख की इस घड़ी में किसान भाइयों के साथ हूँ। ऐसा घोर अपराध करने वाले दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दी जाए। 
जबकि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आदीत्यनाथ जी की सरकार ने उत्तर प्रदेश को जंगल राज बना दिया है और पूरे प्रदेश को अराजकता के माहौल में झोंक रखा है। इनके लिए न किसान कुछ हैं, न आम आदमी कुछ हैं, न जनता कुछ है। 
यूपी, केंद्र सरकार सब  मिलकर अपने नेता और उनके बेटे को बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष के नेता वहां जाना चाह रहे हैं, संजय सिंह हमारे सांसद हैं, अगर पीड़ित परिवारों के साथ सांत्वना देने रात को वहां जा रहे हैं, क्यों रोक दिया उनको? वहां उन्होंने क्या बिगाड़ा है? जिनको रात के ढाई बजे से ही गिरफ्तार करके रखा हुआ है। बाकी विपक्ष के नेताओं को भी नहीं जाने दे रहे हैं। तो क्या उत्तर प्रदेश में इमरजेंसी लगा दी है? लोगों की हत्या हो रही है, मंत्रियों के बेटे लोगों की हत्या कर रहे हैं और योगी सरकार इमरजेंसी लगा कर विपक्ष के नेताओं को रोक रही है। विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार कर रही है, ये कैसी सरकार है।

comments

.
.
.
.
.