Friday, Jul 01, 2022
-->
actors-of-bachchan-pandey-boarded-the-train-irctc-prepared-a-special-train

ट्रेन में सवार हुए बच्चन पांडे के कलाकार, आईआरसीटीसी ने तैयार करवाई विशेष ट्रेन 

  • Updated on 3/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम लिमिटेड अब सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए एक प्रमुख फिल्म प्रोडक्शन हाउस के साथ एक बार फिर जुड़ा है। फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों और कलाकारों के साथ बातचीत ने हमें यह विश्वास दिलाया है कि कलाकारों और फिल्म बिरादरी में अपने काम के प्रचार के लिए समान रूप से बेलगाम उत्साह है। 
      इसी दिशा में फिल्म बच्चन पांडे के प्रचार के लिए एक सिनेमा स्पेशल एफटीआर ट्रेन चलाई है। प्रोडक्शन हाउस के अनुरोध पर आईआरसीटीसी द्वारा ट्रेन को पंजीकृत किया गया और फिर ट्रेन में फिल्म के मुख्य किरदार सवार हुए। साथ ही मीडियाकर्मियों को भी यात्रा में शामिल किया गया। ट्रेन बच्चन पांडे फि़ल्म के क्रिएटिव आर्टवर्क वाली विनाइल से सजाई गई है। 
       ट्रेन का संचालन मुंबई सेंट्रल और नई दिल्ली के बीच बोरीवली, सूरत और कोटा में ठहराव के साथ किया गया। ट्रेन मुंबई सेंट्रल से 16 बजे रवाना हुई और अगली सुबह नई दिल्ली पहुंची, जिसमें पांच कोच शामिल थे, एक फस्र्ट एसी, दो सेकेंड एसी, एक थर्ड एसी और एक चेयर कार कोच शामिल थे। इसमें खानपान सेवाएं प्रदान करने के लिए वन पेंट्री कार भी शामिल है। मीडिया के साथ अक्षय कुमार, अरशद वारसी, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीस और बाकी सभी कलाकार शामिल हुए। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.