Sunday, Nov 28, 2021
-->
after yogi adityanath pm modi  death threats callpolice arrest accused anjsnt

CM योगी के बाद PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिगग्ज सेलेब्स और राजनेताओं को जान से मारने की धमकी मिलती रहती है लेकिन गुरुवार को उस वक्त दिल्ली पुलिस में हलचल मच गई जब पुलिस को एक कॉल आया।

योगगुरु रामदेव ने फिर की हाथी की सवारी, लेकिन इस बार बरती पूरी सावधानी

क्या कहा कॉलर ने
26 नवंबर दिन गुरूवार को पुलिस प्रशासन की नींद उस वक्त उड़ गई जब एक शख्स उन्हें फोन करके पीएम मोदी (Pm modi)  को जान से मारने की धमकी दी। कॉलर ने कहा कि वह दक्षिणपुरी इलाके के ब्लॉक-18 में स्थित मकान संख्या-198 से बोल रहा है और वह मोदीजी की हत्या कर देगा। इस धमकी के बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

खुशखबरी! Corona Virus से प्रभावित अधिकतर लोगों के फेफड़े हुए ठीक- शोध

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस फोन कटते ही एक्शन में आ गई और उसने उस फोन को ट्रेस करते हुए एक घर तक पहुंची और उस शख्स को दबोच लिया। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो  उस वक्त वो शराब के नशे में था उसने नशे में ही पुलिस को कॉल की थी। आपको बता दें कि आरोपी की पहचान नितिन के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी राजनेताओं को मारने के धमकीभरे कॉल आते रहे है। हाल ही में  उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल-112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाट्सएप्प पर बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद धमकी देने वाले व्यक्ति को यूपी एस. टी.एफ. ने मुम्बई ए.टी.एस. के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया था। बता दें गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम कामरान अमीन था। वह मुंबई का निवासी था।

VIDEO: सामने आई 'मुंबई डायरीज 26/11' की पहली झलक, दिखेंगी कई अनसुनी कहानियां

मुंबई से किया गया गिरफ्तार   
यूपी पुलिस ने अभियुक्त को महाराष्ट्र ए .टी.एस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया। बता दें कि इस शख्स की उम्र  25 साल है और यह मुंबई में अपने परिवार के साथ रहता है। आरोपी के पिता टैक्सी चलाते थे। जिनकी 2 माह पहले मौत हो गई है। 

पुलिस कर रही है जांच
गौरतलब है कि पुलिस के पास जिस नंबर से मैसेज आया है वह 8828453350 है। इस नंबर से पुलिस को 21 मई रात 11 बजे एक मैसेज आया था। जिसके मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। शख्स ने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुसलमानों के दुश्मन हैं। मैं उनको बम से उड़ा दूंगा।   

comments

.
.
.
.
.