Thursday, Apr 15, 2021
-->
agriculture bill delhi police dj sobhnt

बॉर्डर पर पुलिस बजा रही है 'संदेशे आते हैं', किसान बोले- बंद करो ये गाने हमें रुलाते हैं

  • Updated on 2/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कृषि कानून (Agriculture bill) वापस लेने की मांग को किसान दिल्ली की सीमा पर धरना दे रहे हैं, धरना देने वाले किसानों के सामने सरकार ने भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की है। पुलिस के इन जवानो को जोश भरने के लिए सरकार ने सीमा के नजदीक वाले सभी इलाको में डीजे लगा रखे हैं। इन डीजे पर पुलिस के लिए 'संदेशे आते हैं' वाला गाना बजाया जा रहा है। इस गानों से किसान परेशान हो रहे हैं और उन्होंन लिखित में इन्हें बंद कराने की शिकायत दर्ज कराई है। 

गृह मंत्री अमित शाह ने बजट को सराहा, कहा- 'आत्मनिर्भर भारत' का मार्ग होगा प्रशस्त 

सतनाम सिंह पन्नू ने लिखा पत्र
पंजाब किसान संघर्ष समिति के पंजाब प्रमुख सतनाम सिंह पन्नू ने लिखित बयान जारी करके कहा है कि केंद्र को सबसे पहले जिन किसानों को गिरफ्तार किया है, उनको छोड़ा जाए।  उसके इलावा बैरिकेडिंग के साथ पानी, इंटरनेट और वॉशरुम की फिर से चालू किया जाए। किसान नेताओं के पंडाल के पास लगाए गए पुलिस के समीप डीजे पर गाना बजाया जा रहा है। गाना बजाने को लेकर पुलिस को इसे बंद कराने के लिए कहा गया है। 

बजट 2021 : बिजली वितरण के निजीकरण ऐलान से से बिजलीकर्मी नाराज  

पत्रकारों को न किया जाए परेशान

किसान नेताओं ने आरोप लगाया है कि 26 जनवरी के बाद किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की गई है। इसके अलावा किसानों ने यह भी मांग की है कि पुलिस स्वतंत्र पत्रकार मंदीप पुनिया जैसे लोग को परेशान न करें और जो पत्रकार गिरफ्तार किए गए हैं। उन्हें दिल्ली पुलिस रिहा करे। इसके अलावा किसान नेताओं ने श्रद्धांजलि  समारोह का भी आयोजन किया है।  
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बजट पर दी प्रतिक्रिया, कहा- विकास को मिलेगी रफ्तार

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरेें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.