Monday, May 17, 2021
-->
agriculture bill ram nath kovind rajyasabha opposition meeting president sobhnt

कृषि बिल को लेकर विपक्ष करेगा राष्ट्रपति से मुलाकात, हस्ताक्षर न करने की करेगा अपील

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कृषि बिल को राज्यसभा में मचे हंगामे के बाद अब विपक्षी पार्टियां राष्ट्रपति से मिलने का प्लान बना रही हैं। इसके लिए कई विपक्षी पार्टियों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath kovind) से समय मांगा है। विपक्ष इस मुलाकात में राष्ट्रपति से मिलकर अपील करेगा की वह कृषि संबंधित बिलों पर हस्ताक्षर न करें और इस बिल को वापस लौटा दे। 

संसद में समय बर्बाद, सोशल मीडिया पर भ्रम और कोरोना के पीछे मुंह छिपा रही है मोदी सरकार- शशि थरूर

विपक्ष कराएंगा अपनी चिंताओं से अवगत
विपक्ष इस मुकालात में कृषि बिल को लेकर अपनी चिंताओं से राष्ट्रपति को अवगत कराएगा। साथ ही साथ रविवार को राज्यसभा में क्या हुआ इसकी जानकारी भी देगा। वह इसके अलावा विपक्ष के निलंबित 8 सांसदों का मुद्दा भी उठाएगा ताकि उन्हें फिर से संसद का हिस्सा बनाया जा सके। 

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की नई साजिश, कार्यवाहक उच्चायुक्त को नहीं देगा वीजा 


 रातभर करेंगे धरना
बता दें इससे पहले कृषि विधयक को लेकर संसद में मचे हंगामे के बाद निलंबित किए गए 8 सासंद संसद के बाद धरना दे रहे हैं। इन सांसदों को आज सदन के सभापति वैंकेया नायडू ने पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया है। जिसके विरोध में सांसद सदन के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं। 

वहीँ, खबर मिल रही है कि ये धरना रात भर चलने वाला है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इसके लिए बिस्तर-तकिया तक मंगवा लिए हैं। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.