Wednesday, Jul 24, 2019

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मिलती बढ़त पर अखिलेश यादव का तंज, कहा...

  • Updated on 12/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधानसभा चुनाव के बाद पांच राज्यों से आ रही शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी के लिए सभी जगह से बुरी खबर आ रही है। पार्टी सभी राज्यों में बुरी तरह पिछड़ रही है। जिसके चलते विपक्ष के नेताओं में  खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही सियासी बयानबाजी का दौर भी शुरु हो गया है।

इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार की सुबह ट्वीट करते हुए बीजेपी पर तंज कसा। अखिलेश ने लिखा कि, जब एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह ...तब बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह...

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अपने कुछ प्रत्याशी उतारे थे और इसके लिए उन्होंने जबर्दस्त चुनाव प्रचार भी किया था। अभी तक मिले रुझानों में मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी के 2 प्रत्याशी अपने नकादीकी उम्मीदवारों से कुछ आगे चल रहे हैं।

मध्य प्रदेश में शुरुआती रुझानों में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार भी कुछ आगे चल रहे हैं। मध्य प्रदेश में अगर किसी पार्टी को बहुमत न मिला तो सपा और बसपा किंग मेकर की भूमिका निभा सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि अगर इनकी सीट किसी भूमिका में आती है तो वे कांग्रेस के साथ जा सकती है। 

आपको बता दें कि आज देश भर के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे  आ रहे हैं जिसमें भारतीय जनता पार्टी लगभग सभी जगहों पर पीछे चल रही है। इसके साथ ही भाजपा कांग्रेस के अलावा अन्य जीते हुए दल भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.