Tuesday, Jun 22, 2021
-->
akhilesh yadav trolled for speaking dalit diwali to ambedkar jayanti anjsnt

आंबेडकर जयंती को दलित दिवाली बोलने पर ट्रोल हुए अखिलेश यादव, यूजर्स ने लगाई Class

  • Updated on 4/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 14 अप्रैल को पूरा देश आंबेडकर जयंती (Ambedkar jayanti) मनाएगा ऐसे में उनकी जयंती से पहले  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया जिसके चलते वो ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गए।

क्या है पूरा मामला
अखिलेश यादव ने दलित वोटरों को लुभाने के लिए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने आबेंडर जयंती के दिन दलित दिवाली मनाने का ऐलान किया।

उन्होंने लिखा-भाजपा के राजनीतिक अमावस्या के काल में वो संविधान खतरे में है, जिससे बाबासाहेब ने स्वतंत्र भारत को नई रोशनी दी थी। इसलिए बाबासाहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर की जयंती, 14 अप्रैल को समाजवादी पार्टी यूपी, देश और विदेश में ‘दलित दीवाली’ मनाने का आह्वान करती है।उनका ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

देखें ट्वीट्स

एक यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुइ लिखा- नाडा में आंबेडकर जयंती को समानता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है और अखिलेश भारत में लोगों को बांटने की बात कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा - अखिलेश ने आंबेडकर को सिर्फ दलितों तक सीमित कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.