Friday, Jan 28, 2022
-->
amitabh-bachchan-pay-homage-to-handwara-martyrs-sosnnt

हंदवाड़ा हमले में शहीदों को लेकर बेहद गम में हैं अमिताभ, कही ऐसी बात की भावुक हो जाएंगे आप

  • Updated on 5/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2020 पूरी दुनिया के लिए बेहद बुरा साल साबित हो रहा है जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी। एक के बाद एक सिर्फ बुरी खबर ही सामने आ रही है। महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते आतंक ने पूरी दुनिया हो बर्बाद कर दिया है। वहीं इस साल हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो दिग्गज सितारे इरफान खान और ऋषि कपूर को भी हमेशा के लिए खो दीया। 

इतना ही नहीं हाल ही में हमारे देश के 4 जवान और एक पुलिस अधिकारी भी शाहिद हुए। जी हां, जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में हमारे देश के जवानों ने अपनी जाने गवांई। 

ऋषि कपूर के जाने से टूट गए अमिताभ बच्चन, शेयर किया ये Video

बिग बी ने शहीदों को किया सलाम
इस खबर ने पूरे देश को झंझोर कर रख दिया। देश के कई लोग सोशल मीडिया पर इन शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो कई लोग शहीदों के परिवार वालों के लिए अपना दुख व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस मुठभेड़ को लकर अपनी प्रतिक्रिया जारी की है।

बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शहीदों को सलाम करते हुए एक इमोशनल ट्वीट शेयर किया है जिसमें वह नहीं दो के वीरता को याद किया और उनके चले जाने का दुख भी जताया।  वहीं फैंस को अमिताभ का ये ट्वीट बेहद पसंद आ रहा है तभी लोग इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ऋषि कपूर के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा Blog, दिल की बात लिखते हुए खोला ये राज

ऋषि कपूर की याद में गम में हैं बिग बी
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ही ऋषि कपूर के निधन की खबर अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी। अमिताभ और ऋषि कपूर की काफी गहरी दोस्ती थी या ऐसा कहें कि दोनों एक दूसरे को परिवार का हिस्सा  मानते थे। 

वहीं ऋषि कपूर को खोने का गम अमिताभ को अभी भी सता रहा है। अमिताभ को इस बात का मलाल है कि वो ऋषि कपूर से मिलने अस्पताल नहीं जा पाए। अमिताभ ने हाल ही में ऋषि कपूर को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वो ऋषि कपूर को कभी अस्पताल में मिलने नहीं गएं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.