Wednesday, Oct 20, 2021
-->
apple start online store in india  sobhnt

Apple ने भारत में किया Online Store शुरु, ऐसे कर सकते हैं खरीदारी

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत में ऐपल (Apple) ने अपना ऑनलाइन स्टोर (Online Store) शुरु कर दिया है। ऑनलाइन स्टोर से सुविधा लेने के लिए आपको कपंनी की वेबसाइट पर जाकर खरीदारी करनी होगी। यहां कंपनी ने कुछ अलग फायदे भी दिए हैं। जिसका भी आप लाभ उठा सकते हैं। अभी स्टोर पर टोटल 9 कैटिगरी दिख रही है। इमसें iPhone, Mac, iPad, Apple Watch, AirPods, iPod touch, Apple TV और Accessories शामिल हैं।  

UN आम सभा में बोले डोनाल्ड ट्रंप, चीन ने फैलाया कोरोना, जिम्मेदारी करे स्वीकार्य

एक्सचेंज करने की भी है सुविधा
कंपनी ने लोगों को आर्कषित करने के लिए पुराने योग्य आईफोन (I phone) का एक्सचेंज करके डिस्काउंट करने की भी सुविधा दी है। इसके लिए कंपनी ने बकायदा रेट लिस्ट लगा दी है। जिससे आप डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं इसके अलावा कंपनी ने ऐपल केयर प्लस के तहत अब ऐपल प्रोडक्ट्स पर 2 साल तक के लिए टेक्निकल सपोर्ट और ऐक्सिडेंटल डैमेज कवर के लिए वारंटी एक्सटेंड कराने की भी सुविधा दी है।  

विपक्षी दलों पर भड़की मायावती, कहा- संसद में उनका संविधान की गरिमा-लोकतंत्र को शर्मसार करनेवाला

कस्टोमाइज करने का दिया ऑप्शन
कंपनी ने अपने मैकबुक को भी कस्टोमाइज करने का ऑप्शन दिया है। जिसमें आप अपने हिसाब से रैम (RAM) या मेमोरी कार्ड बढ़ा सकते हैं। और ग्राफिक्स कार्ड का भी एड आसानी से कराया जा सकता है। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.