Thursday, Jan 20, 2022
-->
arnab challenges uddhav thackeray as he comes out of jail anjsnt

जेल से बाहर आते ही अर्नब ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौती, कहा- मेरे साथ करें मुद्दों पर बहस

  • Updated on 11/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के संपादक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami)  को अंतरिम बेल मिल गई है जिसके बाद उन्होंने बाहर आते ही महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को बहस करने की चुनौती दे दी है।

बहस करने की दी चुनौती
रायगड के तलोजा जेल से बाहर आते ही अर्नब ने कहा कि उस सरकार के द्वारा मेरी गैरकानूनी गिरफ्तारी कराई गई जो यह समझने को तैयार नहीं है कि वह स्वतंत्र मीडिया को पीछे नहीं धकेल सकती। अगर उद्धव ठाकरे को मेरी पत्रकारिता से कोई परेशानी है, तो उन्हें मुझे इंटरव्यू देना चाहिए। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे मेरे साथ उन सभी मुद्दों पर बहस करें जिनसे मैं उनसे सहमति नहीं रखता।

बुधवार को मिली जमानत
बता दें कि उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को पत्रकार अर्नब गोस्वामी को 2018 के आत्महत्या के लिये उकसाने के मामले में अंतरिम जमानत दे दी। शीर्ष अदालत ने अर्नब गोस्वामी, सारदा और सिंह को निर्देश दिया कि वे किसी भी साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे और मामले की जांच में सहयोग करेंगे। रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी ने बंबई उच्च न्यायालय के नौ नवंबर के आदेश को चुनौती दी है जिसमें उन्हें और दो अन्य आरोपियों को अंतरिम जमानत देने से इंकार करते हुये कहा गया था कि इसमें हमारे असाधारण अधिकार का इस्तेमाल करने के लिये कोई मामला नहीं बनता है। 

करीना के घर आई Baby Girl, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया स्वागत

रविवार को रायगड जेल में किया गया शिफ्ट
रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को रविवार को अलीबाग के पृथक-वास केंद्र से महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के तलोजा जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। पुलिस ने यह अधिकारिक जानकारी दी थी।। अर्नब को एक इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रागढ़ जिले के अलीबाग जेल के लिए कोविड-19 केंद्र के तौर पर निर्धारित एक स्थानीय स्कूल में न्यायिक हिरासत के दौरान उन्हें कथित तौर पर फोन का इस्तेमाल करते हुए पाया गया, जिसके बाद उन्हें तलोजा जेल में स्थानांतरित कर दिया गया। 

प्री-दिवाली सेलिब्रेशन में करीना ने बेबी बंप के साथ जमकर दिया पोज, वायरल हो रही तस्वीरें

क्या है मामला
आर्किटेक्ट एवं इंटिरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां की आत्महत्या के मामले में गोस्वामी और दो अन्य के खिलाफ भादंवि की धारा 306 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि 'कॉनकॉर्ड डिकााइन्स प्राइवेट लिमिटेड' के मालिक अन्वय नाइक ने 'सुसाइड नोट' में दावा किया था कि गोस्वामी, 'आईकास्टएक्स/स्कीमीडिया' के फिरोज मोहम्मद शेख और 'स्मार्ट वर्क्स' के नीतीश सारदा ने उनके बकाया रुपये का भुगतान नहीं किया जिसकी वजह से वह आत्महत्या कर रहे हैं।

 

comments

.
.
.
.
.